मनीष मल्होत्रा के घर में प्री दिवाली सेलिब्रेशन, स्टार्स की जमी महफिल, माधुरी दीक्षित-काजोल का डांस वीडियो हुआ वायरल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मनीष मल्होत्रा के घर में प्री दिवाली सेलिब्रेशन, स्टार्स की जमी महफिल, माधुरी दीक्षित-काजोल का डांस वीडियो हुआ वायरल

MUMBAI. देशभर में दिवाली की तैयारियां शुरू हो गई है। लोग अपने घरों को लाइटों और दीए की रौशनी से सजाने में लगे है। सेलेब्स भी इस त्यौहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते है। इस साल दिवाली 24 अक्टूबर को मनाई जाएगी। बॉलीवुड गलियारे में भी दिवाली की धूम अभी से दिखाई दे रही है। बॉलीवुड के पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने 20 अक्टूबर गुरुवार रात एक ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई सितारें नजर आए। इसमें अभिषेक बच्चन,ऐश्वर्या राय,रवीना टंडन, विक्की कौशल,कैटरीना कैफ,कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, नव्या नंदा,करण जौहर, माधुरी दीक्षित, कृति सेनन,मलाइका अरोड़ा, काजोल समेत कई अन्य स्टार्स पहुंचे थे। 







View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)





मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली बैश





दरअसल गुरुवार को मनीष मल्होत्रा को घर में प्री दिवाली सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे। ग्रैंड पार्टी की फोटो - वीडियो भी सामने आई है। लेकिन पार्टी से माधुरी दीक्षित और काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रर्स डांस करती नजर आ रही है।  







View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)





अंग्रेजी गाने पर साथ झूमती दिखीं एक्ट्रेस





काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में काजोल और माधुरी एक अंग्रेजी सॉन्ग को मिलकर गाते और उस पर डांस करते नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में काजोल ने लिखा है कि ऑरिजनल डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित के साथ,फ्लोर पर मेरे साथ खूब मस्ती करने के लिए धन्यवाद। इसके अलावा काजोल ने मनीष को भी उनकी दिवाली पार्टी के लिए धन्यवाद किया है। 







View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)



Pre-Diwali celebration party Manish Malhotra house gathering of stars मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी प्री दिवाली सेलिब्रेशन स्टार्स की जमी महफिल Diwali News