MUMBAI:एयरपोर्ट पर आर्यन ने किया फादर SHARUKH को फैंस से प्रोटेक्ट, प्रोटेक्टिव नेचर देख फैंस हुए उनके दीवाने

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:एयरपोर्ट पर आर्यन ने किया फादर SHARUKH को फैंस से प्रोटेक्ट, प्रोटेक्टिव नेचर देख फैंस हुए उनके दीवाने

MUMBAI.बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं और कितना प्रोटेक्टिव हैं ये तो हम सभी जानते है। हाल में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इसकी एक झलक सोशल मीडिया (social media)पर सामने आई है,जिसमें आर्यन अपने फादर की केयर करते दिखाई दे रहे हैं। फादर के लिए आर्यन की केयर देख फैंस उनसे इम्प्रेस हो रहे है और  जमकर तारीफ कर रहे है। 





बॉडीगार्ड से पहले फादर को किया प्रोटेक्ट 





दरअसल शाहरुख,अबराम (Abram)और आर्यन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहरुख को देखकर उनके फैंस कंट्रोल नहीं कर पाए और उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए आए। इसी दौरान एक फैन ने अचानक शाहरुख के सेल्फी लेने के लिए उनका हाथ पकड़ लिया। एक हाथ से शाहरुथ ने अबराम का हाथ पकड़ा होता है, फैन आकर उनका दूसरा हाथ पकड़ता है। ये देखकर शाहरुख हैरान हो जाते है। आर्यन जैसे ही ये देखता है तो वो शाहरुख को प्रोटेक्ट करते हैं और उनके साथ चलने लगते हैं।  







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





फैंस कर रहे आर्यन की तारीफ





आर्यन का फादर शाहरुख के लिए प्रोटेक्टिव नेचर देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आर्यन और शाहरुख का ये वीडियो फैंस को फैमिली गोल्स दे रहा है। ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे है।





क्रूज पार्टी में पकड़ाए थे आर्यन





बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर 2021 की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं। एनसीबी का आरोप था कि मुंबई (Mumbai) से गोवा(goa)जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे। अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी। हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन कुछ दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहे थे। फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। दो बार आर्यन की जमानत याचिका खारिज हुई थी। उसे मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और फिर 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली। तकरीबन 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे।



Bollywood शाहरुख खान Shahrukh Khan aryan khan आर्यन खान Mumbai Abram Selfie fans अबराम आर्यन प्रोटेक्टिव नेचर