Advertisment

MUMBAI:'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो के रोल में नजर आएंगे Shahrukh Khan,आमिर खान ने खुद किया खुलासा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो के रोल में नजर आएंगे Shahrukh Khan,आमिर खान ने खुद किया खुलासा

MUMBAI.आमिर खान(Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'(Lal Singh Chaddha) कल यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के सभी मेंबर्स मूवी के प्रमोशन (Promotion) में काफी व्यस्त है। हाल ही में आमिर एक इंटरव्यू में पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने बताया कि फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी नजर आएंगे। यानी ये दोनों स्टार पहली बार एक-साथ नजर आएंगे। ये खबर सुनकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है। 





 कैमियो रोल में दिखेंगे शाहरुख





जानकारी के मुताबिक शाहरुख फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक कैमियो के रोल (cameo role) में दिखाई देंगे। हालांकि फिल्म में वो किस किरदार में नजर आएंगे इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। आमिर ने बताया कि शाहरुख उनके अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने एक बार में ही फिल्म के लिए हां बोल दिया था। 





हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है 'लाल सिंह चड्ढा'

Advertisment





'लाल सिंह चड्ढा', टॉम हैंक्स (tom hanks) की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। बताया जा रहा है कि फिल्म को बनाने में काफी समय लगा है।  इसके राइट्स खरीदने के लिए ही लगभग 8 से 9 साल लग गए।





5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म 





फिल्म में आमिर,करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) दिखाई देंगे। फिल्म को कोद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ये मूवी टॉम हैंक्स की फिल्म का हिंदी रीमेक है। सूत्रों के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा 180 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। 11 अगस्त को फिल्म 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। हालांकि अब ये देखना खास होगा कि ये फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। 



 



Aamir Khan आमिर खान Bollywood शाहरुख खान Shahrukh Khan promotion Mumbai प्रमोशन Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा
Advertisment