MUMBAI: TMKOC के Producer पुराने actors को लाना चाहते हैं वापस, असित बोले- शैलेष लोढ़ा वापस आए तो होगी खुशी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: TMKOC के Producer पुराने actors को लाना चाहते हैं वापस, असित बोले- शैलेष लोढ़ा वापस आए तो होगी खुशी

MUMBAI. टेलीविजन का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Producer Asit Kumar Modi) ने हाल ही में शो की कास्ट में हुए बदलाव को लेकर रिएक्ट किया है। सोशल मीडिया पर इस शो के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में असित कहते नजर आ रहे हैं कि वे अपने शो में पुराने एक्टर्स को ही वापस चाहते हैं। लेकिन कुछ एक्टर्स वापस नहीं आना चाहते हैं।





पुराने तारक मेहता आए तो खुशी होगी- असित





असित ने वीडियो में कहा है कि देखिए जैसे मैंने पहले भी कहा था, मैं सबको एक साथ जोड़कर रखना चाहता हूं। असित ने कहा कि यदि वो एक्टर्स नहीं आएंगे तो शो भी नहीं रुकेगा। नए तारक मेहता जरूर आएंगे। पुराने तारक मेहता (शैलेष लोढ़ा) आते हैं, तो हमें खुशी होगी। मेरा सिर्फ एक ही उद्देश्य है, कि हमारे ऑडियंस के चेहरे पर मुस्कान बनी रहे। 





यदि कुछ लोग आना नहीं चाहते, उनका पेट भर गया है, उनको लगता हो हमने बहुत कुछ कर लिया, अब और कुछ करना चाहिए। हमें सिर्फ TMKOC तक सीमित नहीं रहना, वो नहीं समझना चाहते, मैं फिर भी उनसे सोचने समझने के लिए रिक्वेस्ट करता हूं। 





शैलेष लोढ़ा ने छोड़ा शो





शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा ने हाल ही में शो छोड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने कई बार शैलेष को शो वापस जॉइन करने के लिए कॉन्टेक्ट किया, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। 





हाल ही में खबरे आईं थीं कि टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट भी शो छोड़ने वाले हैं। हालांकि, राज ने इस बारे में कहा कि जब छोडूंगा तो पता चल ही जाएगी। 



Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा shailesh lodha शैलेश लोढ़ा TV टीवी TMKOC Asit Kumar Modi Raj Anadkat असित कुमार मोदी राज अनादकट