Advertisment

MUMBAI: उर्फी जावेद की तबीयत अचानक बिगड़ी, हॉस्पिटल में एडमिट, फैंस परेशान 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: उर्फी जावेद की तबीयत अचानक बिगड़ी, हॉस्पिटल में एडमिट, फैंस परेशान 

Mumbai.उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। एक्ट्रेस की अचानक तबीयत खराब हो गई है, जिस वजह से उन्हें अस्पताल (hospital) में एडमिट (Admit) किया गया हैं। ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी उदास है और वो उर्फी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। बताया जा रहा है कि उर्फी को कुछ दिनों से काफी उल्टियां हो रही है लेकिन उन्होंने इसके बाद भी अपने स्वास्थ का ध्यान नहीं रखा। 





अस्पताल में भर्ती उर्फी





जानकारी के मुताबिक उर्फी 3-4 दिन से बीमार थी। उन्हें तेज बुखार और उल्टियां हो रही थी। 6 जुलाई (शनिवार) को अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो जाने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। 





urfi

Advertisment





ब्लड टेस्ट होने के बाद चलेगा पता





अस्पताल में उर्फी के ब्लड टेस्ट होंगे। रिपोर्ट आने के बाद ही पचा चल पाएगा कि उन्हें क्या हुआ है। कुछ टेस्ट भी करवाए जाएंगे, जिससे पता चल सकेगा कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। वहीं फैंस उर्फी के जल्दी ठीक होने की मनुकामना कर रहे है। 





इंटरनेट पर शेयर की फोटो

Advertisment





उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टारी पर अपनी अस्पताल की एक फोटो शेयर की है। फोटो में उर्फी डॉस्पिटल के बेड में बैठी नजर आ रही है। स्टोरी में उन्होंने लिका है-  मेरे पास यहां बहुत समय है। 





रणवीर सिंह पर आया था दिल





करण का शो कॉफी विद करण (coffee with karan) में रणवीर सिंह ने उर्फी को फैशन आइकन कहा था। तब से उर्फी, रणवीर से प्यार में पड़ गई है। उर्फी ने रणवीर को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है। उनका कहना है कि वो एक्टर की दूसरी पत्नी बनने के लिए तैयार है।







उर्फी जावेद Instagram इंस्टाग्राम Social Media सोशल मीडिया उर्फी वीडियो अस्पताल Uorfi Javed Hospital Admit Fashion एडमिट
Advertisment