MUMBAI: क्या है उर्फी के बोल्ड स्टाइल के पीछे का मकसद? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: क्या है उर्फी के बोल्ड स्टाइल के पीछे का मकसद? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया

Mumbai.उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट कर उर्फी मजेदार वीडियो बनाकर शेयर करती है। फैंस उनके फैशन सेंस की तारीफ करते है। जबकि कुछ उनके मजे भी लेते है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उर्फी बिना ब्रा पहने दिखी थी। उर्फी का ये लुक सामने आने के बाद हर किसी के दिमाग में यही बात थी कि आखिर उर्फी ऐसे करके क्या साबित करना चाहती है। इसके पीछे का मकसद क्या है। लेकिन उर्फी ने अब इस बोल्ड लुक का खुद इस बात में फैंस को बताया है। 







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)





इस लुक में आई नजर





इस वीडियो में उर्फी बिना ब्रा पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने हाथों से अपनी चेस्ट को कवर किया और सिर्फ न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम पहना है। इसके साथ उन्होंने  हैवी नेकलेस और बालों में गुलाब के फूल लगाया है। 





ये है वजह





उर्फी ने अपनी वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- इस आउटफिट के पीछे एक ही मतलब है कि एक भारतीय महिलाओं को उनकी शादी में खूबसूरत दिखने के लिए किस तरह शाइनी जूलरी और गुलाब दिए जाते हैं। हकीकत में उन्हें बांधकर रखा जाता है। वो चल भी नहीं पाती हैं। अकेले ही अपने पंखों को फैलाए हुए हैं। हर टाइम चेहरे पर स्माइल लेकर ये सब चीजें करती हैं। उर्फी ने लिखा आजकल के जनरेशन की हर महिला के लिए ऐसा नहीं है, लेकिन पहले की जनरेशन के लिए ये सच है। 





रणवीर सिंह पर आया था दिल





करण का शो कॉफी विद करण (coffee with karan) में रणवीर सिंह ने उर्फी को फैशन आइकन कहा था। तब से उर्फी, रणवीर से प्यार में पड़ गई है। उर्फी ने रणवीर को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है। उनका कहना है कि वो एक्टर की दूसरी पत्नी बनने के लिए तैयार है।



urfi javed उर्फी जावेद Bollywood बॉलीवुड रणवीर सिंह Mumbai शादी NEW video event saree इवेंट साड़ी