Advertisment

MUMBAI:उर्वशी रौतेला ने लव लाइफ को लेकर की बात, बोलीं- 2 पत्नियां होने के बाद भी इजिप्ट के सिंगर ने किया था प्रपोज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:उर्वशी रौतेला ने लव लाइफ को लेकर की बात, बोलीं- 2 पत्नियां होने के बाद भी इजिप्ट के सिंगर ने किया था प्रपोज

Mumbai.बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की देश समेत विदेश में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उर्वशी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती है। एक्ट्रेस ने भले ही कम फिल्में की हो लेकिन इसके बावजूद भी फैंस उन्हें खूब प्यार करते है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह अक्सर फोटो पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि हम सभी ने उर्वशी को हमेशा उनकी पर्सनल लाइफ (personal life)पर बात करते ही देखा है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही कम बात करती है। अब हाल ही में उर्वशी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है।





कम फिल्में करने पर भी बहुत प्यार मिला





उर्वशी ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने बताया कि मैंने बहुत कम फिल्में (Films)की है इसके बाद भी फैंस मुझे बहुत प्यार करते है। यदि में ज्यादा फिल्में करूंगी तो फिर फैंस मुझे कितना प्यार मिलेगा।





इजिप्ट के सिंगर ने किया था प्रपोज 

Advertisment





हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इजिप्ट के एक सिंगर ने प्रपोज किया था और उस शख्स की पहले से ही 2 पत्नियां हैं। आगे  उर्वशी ने बताया कि हम सभी को सबसे पहले खुद से प्यार करने आना चाहिए । मैं हमेशा खुद को खुश करना चाहती हूं। लाइफ में हमशा हंसी, मजाक होना चाहिए। उसके बिना लाइफ कुछ भी नहीं है। 





उर्वशी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





अगर बात की जाए एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में  नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं।

Advertisment





इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर





उर्वशी फिल्म भाग जॉनी,सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती,काबिल, पोरोबाशिनी,हेट स्टोरी 4,पागलपंती,वर्जिन भानुप्रिया समेत कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी है। 



Bollywood बॉलीवुड Social Media सोशल मीडिया Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला Mumbai personal life Films Egypt एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ फिल्म इजिप्ट
Advertisment