Jabalpur: रायपुर के यात्री को पहुंचा दिया जबलपुर, इंडिगो एयरलाइंस का कारनामा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur: रायपुर के यात्री को पहुंचा दिया जबलपुर, इंडिगो एयरलाइंस  का कारनामा

Jabalpur. किशोर कुमार का वह गाना तो आपने सुना ही होगा जाना था जापान पहुंच गए चीन समझ गए ना? लेकिन इंडिगो एयरलाइंस की गलती कहें या लापरवाही, कि उसने एक व्यापारी को रायपुर के बजाय जबलपुर में उतार दिया। जबकि उस कारोबारी ने हैदराबाद से रायपुर जाने की फ्लाइट बुक कराई थी। रायपुर निवासी विनय गोपालन नाम के व्यापारी का कहना है कि उसने इंडिगो एयरलाइन का एयर टिकट लिया था। तय समय पर वह हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचा। ग्राउंड स्टाफ ने टिकट चैक करके उसे फ्लाइट में प्रवेश दिया लेकिन जिस फ्लाइट में उसे बैठाया गया वह जबलपुर जा रही थी। इसका पता उसे सफर के बीच में चला। 





सीट को लेकर हुई अनबन तब चला पता







उक्त यात्री की फ्लाइट में सीट को लेकर भी अनबन हुई। जाहिर है जब यात्री को गलत फ्लाइट में बैठाया गया था तो उसे उसकी सीट पर कोई और शख्स बैठा हुआ मिलना ही था। इस अनबन के बाद जब यात्री ने फ्लाइट स्टाफ से शिकायत की तब एयरलाइन की यह उलटबासी समझ में आई। 





उपभोक्ता फोरम में शिकायत का बनाया मन







एयरलाइन की लापरवाही से सारी रात परेशान हुए व्यापारी ने अब उपभोक्ता फोरम का दरवाजा खटखटाने का मन बना लिया है। उसका कहना है कि उसे हुई इस परेशानी का कुछ खामियाजा तो एयरलाइन को भी भुगतना चाहिए वरना ऐसी उलटबासी होती ही रहेगी। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर Raipur रायपुर जबलपुर न्यूज़ उपभोक्ता फोरम indego airlines ajab laparwahi हैदराबाद एयरपोर्ट इंडिगो एयरलाइन