KOCHI: एक ने मॉल आधी रात को 50% डिस्काउंट का ऑफर दिया, लोगों का सैलाब उमड़ा; सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

author-image
एडिट
New Update
KOCHI:  एक ने मॉल आधी रात को 50% डिस्काउंट का ऑफर दिया, लोगों का सैलाब उमड़ा; सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

DELHI. किसी बाजार में या दुकान पर अगर डिस्काउंट की खबर मिल जाए तो लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।  ऐसा ही कुछ केरल (Kerala) के कोच्चि (Kochi) के लुलु मॉल (Lulu Mall) में हुआ। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। वीडियो एक मॉल के बाहर लगी भीड़ का है। केरल में 6 जुलाई को लुलु मॉल में आधी रात को 50 फीसदी डिस्काउंट का ऑफर दिया गया। जैसे ही लोगों ने ये सुना हजारों की संख्या में लोग लुलु मॉल पहुंच गए। मॉल में इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई कि पैर रखने के लिए भी जगह नहीं रही। 







— TheSootr (@TheSootr) July 12, 2022




लोगों ने की धक्का-मुक्की 






वीडियो में देखा जा सकता है कि डिस्काउंट (Discount) की खबर मिलने पर मॉल में हजारों लोगों की भीड़ इक्टठी हो गई। शॉपिंग कार्ट और बैग के साथ छोटे बच्चे और बुजुर्ग भी दिख रहे हैं। कर्मचारी भीड़ को काबू करने में असमर्थ दिखे। मॉल में घुसने के लिए सीढ़ियों पर कभी ना खत्म होने वाली लंबी लाइन दिखी। धक्का-मुक्की कर लोग आगे जाने की कोशिश कर रहे हैं। केरल के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) और कोच्चि के मॉल में डिस्काउंट दिया गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।





विजय शेखर शर्मा ने क्या कहा





केरल के लुलु मॉल की भीड़ का वीडियो पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने iPhone लॉन्चिंग के वक्त की भीड़ को याद किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- मिडनाइट में हमारी केरल की लुलु मॉल में बिक्री की कतार है।



video viral वीडियो वायरल Social Media सोशल मीडिया Kerala केरल Kochi Lulu Mall Discount Thiruvananthapuram Vijay Shekhar Sharma कोच्चि लुलु मॉल डिस्काउंट तिरुवनंतपुरम विजय शेखर शर्मा