Advertisment

MUMBAI:जब मुंबई में DELIVERY BOY ने भरी बारिश में दौड़ाया घोड़ा, जानें फिर क्या हुआ

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:जब मुंबई में DELIVERY BOY ने भरी बारिश में दौड़ाया घोड़ा, जानें फिर क्या हुआ

MUMBAI. आज का जमाना इंस्टेंट(internet) का है। न किसी के पास टाइम है और न कोई वेट करना चाहता है। सभी को सब कुछ तत्काल चाहिए, वह भी चुटकियों में। ऐसे में टाइम बाउंड सर्विस (time bound service) देना भी किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है और कस्टमर को टाइम पर डिलीवरी देने के लिए कंपनियों(company) व उनके स्टॉफ को कैसे-कैसे चैलेंज का सामना करना पड़ता है, इसका अंदाज मुंबई(Mumbai) के एक डिलीवरी बॉय(delivery boy) के इस वीडियो से समझा जा सकता है। हालांकि लोगों को डिलीवरी बॉय का यह अंदाज पसंद आ रहा है और वह एजेंट देश-दुनिया भी तारीफ भी पा रहा है। आप भी जानिए आखिर इस लड़के ने ऐसा क्या कर दिया कि सब उसको ढूंढ कर रहे हैं। 



जब ऑनलाइन फूड ऑडर(online food order) करते हैं तो वो चाहते है कि उनका फूड जल्दी उन तक पहुंचे। टाइम से पहले डिलीवरी होने पर कस्टमर भी खुश हो जाता है और कंपनियों का कारोबार भी अच्छा चलने लगता है। हाल ही में ऑनलाइन फूड डिलीवर करने वाली कंपनी Swiggy के एक एजेंट का वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें डिलीवरी बॉय किसी साइकल या फिर बाइक से कस्टमर तक फूड नहीं पहुंचा रहा है। बल्कि वे एक अलग तरीके से कस्टमर तक फूड पहुंचा रहा है। लोग डिलीवरी बॉय के इस अंदाज की तारीफ कर रहे है। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





ऐसे पहुंचाया कस्टमर तक फूड





सोशल मीडिया पर डिलीवर बॉय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में डिलीवरी बॉय भारी बारिश के बीच घोड़े पर सवार होकर अपने कस्टमर के लिए फूड ले जाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि ऐसा करके डिलीवरी बॉय का उसके काम के प्रति प्यार व समर्पण भी दिखाई दे रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। 

Advertisment





ये वीडियो चर्चा में 





स्विगी डिलीवरी बॉय का ये वीडियो इस वक्त हर कही चर्चा में है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों को देखते हुए डिलीवरी बॉय घोड़े में सवार होकर अपने कस्टमर तक फूड पहुंचाया था। बता दें ये पहला मामला नहीं है जब किसी डिलीवरी बॉय ने कुछ अलग किया हो। इससे पहले भी कई डिलीवरी बॉय ऐसे एक्सपेरिमेंट कर लोगों को खुश कर चुके है।







 



Online food delivery Mumbai internet time bound service company delivery boy online food order Swiggy टाइम बाउंड सर्विस कंपनियों डिलीवरी बॉय ऑनलाइन फूड ऑडर
Advertisment