Indore में 13 साल के लड़के ने 15 साल की लड़की के साथ किया Rape. नाबालिग लड़की ने एक बेटी को जन्म दिया indore news
होम / मध्‍यप्रदेश / इंदौर में घरवालों को पता नहीं था कि गर्भ...

इंदौर में घरवालों को पता नहीं था कि गर्भवती है 15 साल की लड़की, चोट लगने पर अस्पताल ले गए तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Rahul Garhwal
Oct 27, 2022 10:08 PM

संजय गुप्ता, INDORE. महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध मामले में पूरे देश में आगे चलने वाले मध्यप्रदेश में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इंदौर में नाबालिग लड़के द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की वजह से लड़की गर्भवती हो गई और अब उसने बेटी को जन्म दिया है। लड़के की उम्र मात्र 13 साल है और लड़की की मात्र 15 साल। हाल ही में लड़की जब दिवाली पर गिर गई तो मां-बाप उसे अस्पताल ले गए, वहां पता चला कि वो गर्भवती है। तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

लड़के ने दोस्ती करके बनाए संबंध


लसूड़िया टीआई संतोष दूधी ने बताया कि 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता अपनी मौसी के घर रह रही है। मौसी की कुछ समय पहले ही डिलीवरी हुई है इसलिए वो बच्चे की देखभाल करने अपने घर खंडवा से इंदौर आई थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती नाबालिग लड़के से हुई थी। नाबालिग ने दोस्ती के बाद उससे कई बार संबंध बनाए जिसके बाद वो गर्भवती हो गई। नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता अस्पताल में भर्ती

बताया जाता है कि बेटी अभी अस्पताल में भर्ती है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वो खाना भी नहीं खा रही है। उसने जिस बच्ची को जन्म दिया है डॉक्टरों के मुताबिक वो स्वस्थ है।

कम उम्र में आ रही मैच्युरिटी

डॉक्टरों का कहना है कि सामान्य तौर पर 15 साल से कम उम्र में किशोरों में मैच्युरिटी नहीं आती है लेकिन अब देखने में आया है कि 12 से 15 साल के दौरान भी मैच्युरिटी आने लगी है। पहले नाबालिक द्वारा दुष्कर्म के सामने आए केसों में उम्र 15 साल और उससे अधिक होती थी लेकिन अब कम उम्र के नाबालिग भी इसमें लिप्त पाए जा रहे हैं।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media