Advertisment

6 सदस्य यूरोपियन दल आज आएगा ग्वालियर, शहर के विकास कार्य देखेंगे, स्टार्ट अप को बताएंगे एडवांस टेक्नोलॉजी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
6 सदस्य यूरोपियन दल आज आएगा ग्वालियर, शहर के विकास कार्य देखेंगे, स्टार्ट अप को बताएंगे एडवांस टेक्नोलॉजी

देव श्रीमाली,GWALIOR. नए स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने और युवाओं को अत्याधुनिक तकनीक से अवगत कराने के उद्देश्य से चलाए जा रहे प्रोग्राम के तहत बेल्जियम की ल्यूबिन सिटी के डिप्टी मेयर ललिन वडेरा, सिटी ऑफ ल्यूवेन के सीईओ गेट्र्रुई वनलू सहित छह सदस्यीय दल 24 जनवरी यानी मंगलवार को शहर के तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आ रहा है। यह दल सुबह  शताब्दी ट्रेन से ग्वालियर आएगा।





इन स्थलों का अवलोकन करेंगे





नोडल अधिकारी शिशिर श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि दल के सदस्य पहले दिन निगम के म्यूजियम, स्मार्ट सिटी के कंट्रोल कंमाड सेंटर,महाराज बाडा, बैजाताल बॉटिंग, कृषि विश्वविद्यालय, इंकोबेशन सेंटर और जय विलास परिषद का विजिट करेंगे। वहीं दूसरे दिन दल के सदस्य स्र्टाटअप व इनवेस्टर मीट, ग्वालियर व्यापार मेला, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट और इंवेस्टर कॉन्फ्रेंस बालभवन में शामिल होंगे। पूर्व में इस कार्यक्रम में ल्यूबिन सिटी की मेयर मोहम्मद उदैन शामिल हो रही थी, लेकिन निजी कारणों के चलते उनके स्थान पर डिप्टी मेयर ललिन वडेरा शामिल होंगी। 





ल्युबिन कर रहा है ग्वालियर के विकास सहयोग

Advertisment





यूरोपियन शहरों की तर्ज पर ग्वालियर शहर का विकास करने के लिए इंटरनेशनल अरबन कॉर्पोरेशन द्वारा ग्वालियर का विकास बेल्जियम की ल्यूबिन सिटी के साथ समन्वय बनाकर दोनों शहरों के अच्छे कार्यों को एक-दूसरे शहरों में शुरू करने का काम किया जा रहा है और शहर के स्टार्टअप एवं ल्यूबिन के स्टार्टअप को एक-दूसरे के समन्वय से बेहतर बनाने और इनक्यूबेशन  सेवाए और समर्थन को प्रामोट करने के लिए ल्यूबिन और ग्वालियर के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर भी किए गए है।





यह खबर भी पढ़ें





Advertisment







ल्यूबिन के यह प्रतिनिधि आ रहा है 







  • गेट्र्रुई वनलू, सीईओ सिटी ऑफ ल्यूबिन 

Advertisment



  • पेट्रीसिया स्कूलमेस्टर्स, ल्यूबिन शहर के आर्थिक विभाग की प्रमुख


  • ललिन वडेरा, डिप्टी मेयर अर्थव्यवस्था


  • जैन पेसेन, सीईओ ल्यूवेन माइंडगेट
  • Advertisment



  • मार्टीन टॉर्फ़्स, प्रमुख पूर्व छात्र विभाग केयू ल्यूबिन 


  • गीर्ट रोबेरेच्ट्स, निदेशक, इंडिया हाउस ल्यूबिन




  • MP News एमपी न्यूज 6 member European team in Gwalior will see the development work of the city will tell advanced technology to startups ग्वालियर में 6 सदस्य यूरोपियन दल देखेंगे शहर के विकास कार्य स्टार्टअप को बताएंगे एडवांस तकनीक
    Advertisment