जबलपुर में सेना के सीएसडी डिपो में चोरी करने वाले 7 गिरफ्तार, 4 लाख का माल बरामद

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में सेना के सीएसडी डिपो में चोरी करने वाले 7 गिरफ्तार, 4 लाख का माल बरामद

Jabalpur. जबलपुर पुलिस ने सेना के सीएसडी डिपो में ग्रिल काटकर केंटीन का फूड और मेडिसिन आयटम चुराने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 4 लाख रुपए कीमत का माल बरामद किया है जो इन्होंने ईडब्ल्यूएस के खाली क्वार्टर्स में छिपाया था। पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 





पुलिस ने बताया कि सीएसडी डिपो में 6 स्टोर रूम हैं। जिसमें सीएसडी केंटीन का फूड और मेडिसिन आयटम रखा हुआ था। 23 सितंबर की शाम स्टोर कीपर जगदीश चौहान ने डिपो को सीलबंद किया। 26 सितंबर को वापस लौटने पर वहां सामान नहीं मिला। स्टोर रूम की खिड़की की ग्रिल कटी हुई थी। वहीं बाउंड्रीवॉल के पास प्लास्टिक की बोरियां पड़ी मिलीं। जांच के दौरान स्टोर रूम से 4 लाख रुपए कीमत का माल गायब होना पाया गया। जिसकी शिकायत थाने में की गई। 





पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की और बाद में पूछताछ में पता चला कि वहां कई बार सदर के पासी मोहल्ला निवासी राजीव बावरिया, हनुमानताल निवासी करण जाट और उसके साथी देखे गए थे। पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करना कबूल लिया। जिनकी निशानदेही से पुलिस ने चोरी का पूरा माल भी बरामद कर लिया है। 





पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रस्सी के जरिए दीवार फांदी और फिर ग्रिल काटकर चोरी की थी। चोरों ने पूरे माल को एक लोडिंग वाहन में भरा और उसे चैतन्य सिटी ले गए और खाली क्वार्टर में छिपा दिया था। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Arrested for theft in the canteen depot in Jabalpur 7 arrested for stealing in Army CSD depot in Jabalpur goods worth 4 lakh recovered जबलपुर में केंटीन डिपो में चोरी करने वाले गिरफ्तार जबलपुर में सेना सीएसडी डिपो में चोरी करने वाले 7 गिरफ्तार 4 लाख का माल बरामद