Damoh के इंजीनियर ने Bhopal में नर्स से शादी का झांसा देकर 7 साल तक किया rape,  पीड़िता घर पहुंची तो किया हमला, Damoh news
होम / मध्‍यप्रदेश / दमोह के इंजीनियर ने भोपाल में नर्स से शा...

दमोह के इंजीनियर ने भोपाल में नर्स से शादी का झांसा देकर 7 साल तक किया दुष्कर्म,  पीड़िता घर पहुंची तो किया हमला

Rajeev Upadhyay
Oct 27, 2022 04:07 PM

Damoh. दमोह जिले के देहात थाना के मुड़िया पालर गांव निवासी एक सिविल इंजीनियर अनिल कुर्मी  ने भोपाल में एक निजी अस्पताल में पदस्थ नर्स के साथ शादी का झांसा देकर 7 साल तक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह अपने गांव आ गया। आरोपी की दूसरी शादी की  भनक प्रेमिका नर्स को लगी तो वह युवक के गांव पहुंची। जहां आरोपी ने पहचानने से इंकार करते हुए परिवार के साथ मिलकर युवती पर डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मुडिया पालर गांव निवासी अनिल कुर्मी भोपाल में एक निजी कंपनी में सिविल इंजीनियर है, 7 साल पहले उसने एक निजी अस्पताल की नर्स से सोशल मीडिया पर दोस्ती की और शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया की  मार्च 2018 को उसे पता चला कि उसने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है उसने युवक को फोन लगाया, लेकिन उसने फोन बंद कर लिया।  जिसके बाद उसने भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाना में अनिल कुर्मी के विरूद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होते ही वह वापस आया और माफी मांगते  हुए शादी करने की बात कही जिससे उसने राजीनामा कर लिया ,राजीनामा होते ही उसकी जमानत हो गई, लेकिन वह फिर अपने गांव आ गया और फोन उठाना बंद कर दिया और तीन साल पहले 2019 में वह फिर मेरे पास पहुंचा और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने दबाव बनाया और कहा कि अब तुमने मेरे साथ राजीनामा कर लिया है अब मेरा कुछ नहीं होगा और आरोपी युवक लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा और फिर उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। 


युवती ने बताया दो दिन पूर्व वह युवक के गांव आई तो अनिल के माता - पिता ने मुझे गालियां देकर भगा दिया वह घर के बाहर ही बैठ गई । रात करीब 12 बजे अनिल कुर्मी , उसके माता - पिता एवं पत्नी लाठी व कुल्हाड़ी लेकर आए और मुझ पर हमला कर दिया।  सिर में कुल्हाड़ी लगने से मैं बेहोश हो गई । करीब एक घंटे बाद होश आया तो मैंने डायल 100 को फोन लगाया और  रात 1 बजे पुलिस मुझे थाना लेकर आई।

पीड़िता ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए रात में बार बार धमकी देने की बात कही है  ताकि मैं रिपोर्ट दर्ज न करूं और मेरा इलाज भी नहीं कराया। बुधवार दोपहर तक पुलिस ने जबरदस्ती थाने में ही बैठाए रखा इसके बाद मैंने एसपी को फोन लगाकर कहा कि यदि मेरी शिकायत नहीं लिखी गई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। इसके बाद एसपी के निर्देश के बाद दोपहर में पुलिस ने मेरी शिकायत दर्ज की और मुझे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया । इस तरह 12 घंटे तक पुलिस मुझे थाने में ही बैठाए रही।

देहात थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया की पीड़िता एवं आरोपी भोपाल में लंबे समय तक लिव इन रिलेशन में रहे । इस बीच एक बार पीड़िता ने आरोपी के विरूद्ध भोपाल में मामला भी दर्ज कराया था , लेकिन बाद में उसने राजीनामा कर लिया । अब युवक के घर आकर उसके साथ रहने की बात कह रही है । पुलिस द्वारा पीड़ित की रिपोर्ट पर अनिल कुर्मी , लीलाधर कुर्मी , हीराबाई व ज्योति के विरूद्ध धारा 323 , 324 , 294 , 506 , 34 का मामला दर्ज कर लिया है  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media