दतिया के पास ACCIDENT में FOUR लोगों की DEATH
होम / मध्‍यप्रदेश / ग्वालियर से दिवाली मनाने दतिया जा रहे पत...

ग्वालियर से दिवाली मनाने दतिया जा रहे पति, पत्नी और दोनों बेटों की एक्सीडेंट में मौत, चारों एक ही स्कूटर पर थे, ट्रक ने रौंदा

Dev Shrimali
Oct 24, 2022 06:04 PM

DATIA. झांसी -दतिया मार्ग पर आज हुए एक ह्रदय विदारक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी।  इस हादसे में दीपावली के दिन एक घर में पूरी तरह अंधेरा हो गया क्योंकि मरने वालों में पति - पत्नी के अलावा उनके दोनों पुत्र शामिल है। इस घटना के बाद घटनास्थल के आसपास शोक व्याप्त हो गया। 

दीपावली मनाने ग्वालियर से दतिया जा रहे थे 

जांच-पड़ताल में पता चला कि चारो मृतक ग्वालियर में रहते थे।  वे सुबह एक स्कूटर पर बैठकर दतिया के लिए निकले थे इसी जिले के वे रहने वाले थे और दीपावली मनाने के लिए अपने पैतृक घर जाए रहे थे कि दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर सीतापुर और उपरायण के बीच ते गति से आते ट्रक क्रमांक यूपी 93 बीटी 4446 ने उसे टक्कर मार दी।  यह टक्क्र इतनी भयानक थी कि स्कूटर पर सवार चारो ही लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। 


आधार कार्ड से हुई पहचान 

घटना के तत्काल बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी लोगों ने घायलों को बचाने का भी प्रयास किया लेकिन पति,पत्नी और दोनों बच्चों के प्राण -पखेरू उड़ चुके थे।  इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जब शवों की जेब टटोली तो उनकी जेब  में मिले आधार कार्ड से शिनाख्त हुई कि चारों मृतक एक ही परिवार के बल्कि माता - पिता और उनके दोनों बेटे ही थे जो दतिया जिले के  भांडेर क्षेत्र के एक गाँव सोफ्ता के रहने वाले थे। 

एक्सीडेंट करके भागा ट्रक पकड़ा गया 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और एक टीम ट्रक जिस दिशा में भागा उसी तरफ रवाना हुई और आखिरकार झांसी जिले की सीमा पर चिरुला बेरियर पर इस ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया। गोराघाट थाना प्रभारी कमल गोयल ने बताया कि चारो शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 

       

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media