सीहोर में सरकारी स्कूल में बड़ा हादसा, करंट लगने से कक्षा पहली की छात्रा की मौत

author-image
Kavi Chhoker
एडिट
New Update
सीहोर में सरकारी स्कूल में बड़ा हादसा, करंट लगने से कक्षा पहली की छात्रा की मौत

Sehore. सीहोर जिले के एक शासकीय स्कूल में सात वर्षीय बालिका की उस समय मौत हो गई जब वो स्कूल के बाहर खेल रही थी, बताया गया है कि स्कूल परिसर में पानी भरा था और एक बिजली का तार टूटकर गिर गया जिसकी चपेट में आने से बालिका की मौत हो गई। बुधवार को नारायणपुर के हाईस्कूल में पहली कक्षा में पढ़ने वाली वंशिका केवट पुत्री बबलू केवट आयु लगभग 7 वर्ष निवासी ग्राम नारायणपुर की स्कूल प्रांगण में करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि इसमें स्कूल प्रबंधन की घोर लापरवाही देखने को मिल रही है।





तेज हवा और बारिश से हादसा





स्कूल प्रांगण के आसपास बिजली के निकले हुए तार लटक रहे हैं लेकिन स्कूल प्रबंधन ने कभी इस बात पर ध्यान नहीं दिया, 2 दिनों से हो रही बरसात के कारण आसपास पानी भर गया था, लटक रही तारों में से ही एक तार टूटकर नीचे पानी में गिर गई थी जिसके कारण छात्रा की करंट लगने से दुखद मौत हो गई फिलहाल शाहगंज पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बुधनी भेजा है पोस्टमार्टम उपरान्त शव परिजनों को सौंपा। इस मासूम बालिका की मौत का जिम्मेदार कौन है यह जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा। इस मामले में शाहगंज थाना प्रभारी नरेन्द्र कुलस्ते ने बताया कि मामले में मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी उदय भिड़े ने कहा कि मामले में स्कूल की प्राचार्य संध्या पटेल से जानकारी ली है उन्होंने बताया कि स्कूल परिसर में करेंट लगने से बालिका की मौत हुई है, यह भी बताया कि शंकर  नमक व्यक्ति के यहां जो तार गए हुए थे उनके तेज हवा बारिश के कारण टूटने से यह हादसा हुआ है।



 



Sehore News current incident in sehore student died due to current in sehore सीहोर न्यूज सीहोर में करंट से छात्रा की मौत सीहोर में करंट से मासूम की मौत स्कूल में करंट से छात्रा की मौत