SATNA : कार के अंदर मिली जमीन कारोबारी की लाश, कनपटी पर लगी थी गोली; गोद में पड़ी मिली पिस्टल

The Sootr
Aug 14, 2022 12:21 AM
कार में जमीन कारोबारी की लाश मिली।
कार में जमीन कारोबारी की लाश मिली।

सचिन त्रिपाठी, SATNA. सतना में जमीन के एक कारोबारी की लाश कार के अंदर मिली। उसकी कनपटी में गोली लगने का निशान था। लाश शुक्रवार देर रात मिली थी। इस पर शनिवार सुबह परिजन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दी। शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे परिजन ने पुलिस पर मामले की दिशा बदलने का आरोप लगाया।

समझाइश के बाद माने परिजन

जानकारी के मुताबिक सितपुरा के रहने वाले राजन मिश्रा की देर रात कार के अंदर खून से लथपथ लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या की आशंका व्यक्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुबह पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने लाश को परिजन को सौंप दी। परिजन ने लाश को गांव ले जाकर सड़क जाम कर दी। सड़क जाम करने की खबर के बाद पुलिस की समझाइश के बाद वे मान भी गए।


कनपटी पर लगी गोली, गोद में मिली पिस्टल

सिविल लाइन थाना इलाके में सोहावल मोड़ के आगे देर रात कार के अंदर जमीन कारोबारी का खून से लथपथ शव मिला था। व्यापारी की कनपटी पर गोली लगी थी और उसी की गोदी में पिस्टल भी पड़ी थी। घटना की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन हर पहलू से पड़ताल की जा रही है। परिजन से पूछताछ और जांच के बाद मौत की वजह साफ होगी।

कार चालू थी और ड्राइविंग सीट पर थी लाश

थाना नागौद के सितपुरा के रहने वाले राजन उर्फ सुंदरम मिश्रा पिता रामभुवन (37) नागौद में जमीन का कारोबार करता था। शुक्रवार दोपहर राजन सतना शहर से कार से नागौद जाने के लिए निकले थे। शहर के बाहर नागौद रोड में सोहावल मोड़ के आगे सतना-रीवा बायपास से 200 मीटर पहले एक कच्ची सड़क में लावारिस हालत में कार मिली। कार चालू थी, जब पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने शीशे से अंदर देखा तो ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति लहूलुहान पड़ा था। उस व्यक्ति ने फौरन पुलिस को सूचना दी।

शाम 4 बजे घरवालों से आखिरी बार हुई थी बात

बताया गया कि राजन दोपहर 2 बजे सितपुरा वाले घर से सतना के लिए स्कूटी से निकले थे। सतना से वो अपनी कार लेकर नागौद गए थे। सितपुरा मेन रोड में परिचितों ने नागौद की तरफ जाते हुए देखा था। शाम साढ़े 4 बजे व्यापारी की घर पर आखिरी बार बात हुई थी। रक्षाबंधन के चलते रिश्तेदार उनके घर आए थे तब फोन पर जल्द आने की बात कही थी। परिजन ने बताया कि शाम 5 बजे जब फिर से राजन को फोन लगाया तो मोबाइल लगातार बंद बता रहा था। सोशल मीडिया के जरिए राजन की मौत की खबर परिजन को मिली।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media