जबलपुर में नेताजी सुभाषचंद्र बोस अस्पताल में लगी आग; 14 नंबर वार्ड अचानक उठा धुआं, मरीजों को निकाला गया बाहर

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
जबलपुर में नेताजी सुभाषचंद्र बोस अस्पताल में लगी आग; 14 नंबर वार्ड अचानक उठा धुआं, मरीजों को निकाला गया बाहर

JABALPUR. नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में उस वक्त हड़कंप की स्थिति बन गई जब वार्ड नंबर 14 में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरे वार्ड में धुआं उठने लगे, घटना की जानकारी लगते ही सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे और वार्ड में भर्ती मरीजों को बाहर करते हुए आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। 





सर्जरी वार्ड है 14 नंबर, मची अफरा-तफरी





बताया जा रहा है कि मेडिकल अस्पताल में वार्ड नंबर 14 जनरल सर्जरी का है जहां सभी मरीज भर्ती होते हैं। वार्ड में डॉक्टर के ड्यूटी रूम में शार्ट सर्किट से आग लगी। रूम बंद था। आग लगने पर  वार्ड में मरीजों और उनके परिजन के चीखने की आवाज आने लगी। मेडिकल में काफी समय तक भगदड़ की स्थिति बनी रही। हालांकि सुरक्षा कर्मियों ने आग पर काबू पाते मरीजों को खाली वार्ड में पहुंचाया।





यह खबर भी पढ़ें











सभी मरीज सुरक्षित





मेडिकल अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अरविन्द शर्मा का कहना है कि डॉक्टर के ड्यूटी रूम में शार्ट सर्किट से आग लगी। ड्यूटी रूम बंद था।जिसे गार्ड ने तोड़ा। गार्ड ने आग को बुझा दिया, आग बहुत अधिक नहीं फैल पाई। आग लगने से ड्यूटी रूम का सामान जला।लेकिन वार्ड के मरीज सुरक्षित हैं उन्हें अन्य वार्ड में भर्ती कर दिया गया है।



MP News एमपी न्यूज Hospital fire in Jabalpur fire in Netaji Subhash Chandra Bose hospital 14 number ward smoke patients evacuated जबलपुर में अस्पताल में लगी आग नेताजी सुभाषचंद्र बोस अस्पताल में आग 14 नंबर वार्ड उठा धुआं मरीजों को निकाला बाहर