Advertisment

गुना में पीएफआई के खिलाफ आवाज उठाने वाले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष पर हमला, एडमिट

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
गुना में पीएफआई के खिलाफ आवाज उठाने वाले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष पर हमला, एडमिट

नवीन मोदी, GUNA. मध्य प्रदेश के गुना में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के खिलाफ आवाज उठाने वाले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे जिला अध्यक्ष जाकिर बावड़ी के साथ मारपीट की गई है। घटना 27 सितंबर की है। जाकिर ने बताया कि उन पर पीछे से 5-7 लोगों ने लट्ठ, तलवार और फरसे से हमला किया। 





जाकिर ने प्रेस नोट जारी कर बताया था कि पीएफआई के खिलाफ आवाज उठाने और युवाओं से पीएफआई जैसे संगठन से दूर रहें की अपील पर संगठन से जुड़े गुना के मोहसिन कुरैशी को एटीएस की टीम उठाकर भोपाल ले गई थी। हमले के बाद जाकिर ने ये भी बताया कि मैंने पीएफआई के खिलाफ प्रेस नोट जारी किया था, इसी को लेकर हमला हुआ।





लोगों ने की आरोपियों पर कार्रवाई की मांग





हमले में जाकिर बुरी तरह लहूलुहान हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने आरोपियों के खिलाफ प्रशासन से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है, ताकि इसका संदेश दूर तक जाए। बीजेपी के तमाम पदाधिकारियों ने भी जाकिर पर हुए हमले की निंदा की है। जानकारी के मुताबिक, जिले में पीएफआई ने अपने कई पदाधिकारी नियुक्त कर रखे हैं, इन लोगों ने कई सदस्यों को भी जोड़ रखा है। 28 अगस्त को केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए पीएफआई को 5 साल के लिए बैन कर दिया है।

Advertisment





अफसर बोले- संदिग्धों पर कार्रवाई हो रही





गुना के अपर कलेक्टर आदित्य सिंह ने कहा, 27 सितंबर की रात में हमले की जानकारी मिली है। संधिग्ध लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। एसपी पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि मारपीट का केस दर्ज किया गया है।



Voice against PFI District President of BJP Minority Morcha beaten in Guna Zakir Bawdi Admit पीएफआई के खिलाफ आवाज गुना में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला अध्यक्ष पीटा जाकिर बावड़ी एडमिट
Advertisment