ग्वालियर में रसोई गैस सिलेंडर से किचन में लगी आग,फायर अमले ने पाया काबू

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ग्वालियर में रसोई गैस सिलेंडर से किचन में लगी आग,फायर अमले ने पाया काबू

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के बिरलानगर लाइन नंबर 4 में आज (27 नवंबर) सुबह रसोई गैस सिलेंडर में अचानक से लीकेज होने के कारण आग लग गई। आग लगने की वजह से इलाके में हड़कंप मच गया। धमाके की आवाज सुनकर भगदड़ की स्थिति बन गई। तत्काल घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया,जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। वहीं घटना के दौरान किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है।





पूरी किचन जलकर हुई खाक 





बताया जा रहा है कि बिरला नगर लाइन 3 में रहने वाले  सरनाम सिंह के मकान में सुबह आगजनी की यह घटना हुई । उनकी पत्नी जैसे ही रसोई में गैस स्टार्ट करने पहुंची वैसे ही रसोई गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली और घर में हड़कंप मच गया। इस घटना में रसोई गैस का चूल्हा जल गया। वहीं पूरी किचन भी जलकर खाक हो गई। 





ये खबर भी पढ़ें....















फायरब्रिगेड ने टाला बड़ा हादसा





वहीं समय रहते फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचने आग पर काबू पा लिया। फायर टीम ने अंदर से सिलेंडर निकालकर बड़े  विस्फोट से बचा लिया। घटना के बाद आसपास के लोग जान बचाकर भागे और पूरे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।



MP News एमपी न्यूज Gwalior stir fire broke out LPG cylinder fire brigade under control ग्वालियर में मचा हड़कंप रसोई गैस सिलेंडर में लगी आग फायरब्रिगेड ने पाया काबू