ग्वालियर की पूजा तोमर को बड़ी कामयाबी, मिक्स्ड मार्शल आर्ट में दुबई में अमेरिकी प्लेयर को हराकर जीता गोल्ड बेल्ट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ग्वालियर की पूजा तोमर को बड़ी कामयाबी, मिक्स्ड मार्शल आर्ट में दुबई में अमेरिकी प्लेयर को हराकर जीता गोल्ड बेल्ट

देव श्रीमाली, GWALIOR. देश की उदीयमान मार्शल आर्ट खिलाड़ी पूजा तोमर ने एक बड़ी कामयाबी अपने नाम कर देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने दुबई में अमेरिकन खिलाड़ी को हराकर गोल्डन बेल्ट अपने नाम कर देश को गौरवांवित किया है।





मैट्रिक फाइट नाइट प्रतियोगिता में जीता खिताब





भारत की बेटी मिक्सड मार्शल आर्ट खिलाड़ी पूजा तोमर ने दुबई में हुई मैट्रिक्स फाइट नाइट प्रतियोगिता में अमेरिका की खिलाड़ी बी गुएन को हराकर गोल्ड बेल्ट पर कब्जा करते हुए भारत का मान बढ़ाया ।





ये खबर भी पढ़ें....















ऊर्जा मंत्री ने दी बधाई





प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने इस कामयाबी के लिए पूजा तोमर को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बेटी ने ये साबित कर दिया कि हमारी  बेटियां किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर कहा कि बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बहुत-बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।





सोनी तोमर को भी दी बधाई





तोमर इसी तरह भिण्ड जिले की एक बेटी सोनी तोमर को भी बधाई दी। सोनी  ने इंदौर में प्रदेश स्तर की दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त गौरवान्वित किया है। 



MP News एमपी न्यूज Gwalior daughter Gold belt martial arts Gwalior Player Pooja Tomar Pooja Tomar got award Dubai मार्शल आर्ट में ग्वालियर की बेटी को गोल्ड ग्वालियर की खिलाड़ी पूजा तोमर पूजा तोमर ने दुबई में जीता अवार्ड