दमोह में बैंड की आवाज सुनकर अस्पताल में भर्ती महिला दौड़ी चली आई और काफी देर तक झूमती रही, होश आया तो वार्ड में वापस

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में बैंड की आवाज सुनकर अस्पताल में भर्ती महिला दौड़ी चली आई और काफी देर तक झूमती रही, होश आया तो वार्ड में वापस

Damoh. दमोह जिले में नवरात्र पर्व पर भक्ति के अलग अलग रूप देखने मिल रहे है।  इसी तरह का अजीबोगरीब भक्ति के रूप नजारा आज जिला अस्पताल परिसर में देखा गया।  जब वहां पंडाल में देवी मां की प्रतिमा के समीप बज रहे बैंड की आवाज सुनकर अस्पताल में भर्ती एक घायल महिला दौड़ी चली आई और काफी देर तक वह मां की भक्ति में लीन होकर झूमती रही और उसके बाद बेसुध होकर गिर पड़ी।  





जिसने भी यह नजारा देखा वह हैरान रह गया थोड़ी देर के बाद वह वापस अपने वार्ड में चली गई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहीं पर मौजूद किसी व्यक्ति के द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 





आवाज कानों में पहुंचते ही थिरकने लगे कदम





दरअसल जिला अस्पताल परिसर में एक छोटी सी माता की मडिया बनी हुई है।  जहां पर मां दुर्गा की प्रतिमा की स्थापना की गई है।  आज सुबह वहां दुर्गा उत्सव समिति के लोगों के द्वारा सुबह आरती की गई उसके बाद बैंड बाजे की धुन पर भक्त नाच रहे थे।  यह बैंड की आवाज अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती एक महिला के कानों तक पहुंची तो वह वार्ड से बाहर निकल आई और सिर व हाथों में पट्टी बंधी होने के बावजूद दौड़ती हुई मां की प्रतिमा के पास पहुंची और नृत्य करने लगी।  लोगों ने उस महिला को पहले वहां से अलग करने का प्रयास किया, क्योंकि उसे कई जगह चोट थी और पट्टी बंधी थी,  लेकिन वह हटने तैयार नहीं थी और काफी देर तक माता के पंडाल में झूमती-नाचती रही इसके बाद बेसुध होकर जमीन पर गिर गई।  कुछ देर के बाद जब उसे होश आया तो वह वापस अपने वार्ड में चली गई।



Damoh News दमोह न्यूज़ Injury and disease forgotten in devotion the hospitalized woman came running and danced for a long time भक्तिभाव में भूली चोट और बीमारी होश आया तो वार्ड में वापस