CHITRAKOOT: शादी समारोह के दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित लोडर ने 9 लोगों को रौंदा, छह की दर्दनाक मौत

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
CHITRAKOOT: शादी समारोह के दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित लोडर ने 9 लोगों को रौंदा, छह की दर्दनाक मौत

Chitrakoot: मप्र के चित्रकूट में आज 10 जुलाई की सुबह दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शादी समारोह के दौरान यह भीषण सड़क हादसा हुआ।  ये सभी बांदा जनपद के रहने वाले थे जिसमें 4 मृतक बांदा जनपद उप्र के जारी गांव के रहने वाले थे और 2 अतर्रा क्षेत्र के  थे। ये सभी लोग बारात में जारी से चित्रकूट के रौली कल्याणपुर गांव गए थे।  सुबह ये लोग घर के बाहर सड़क के किनारे बैठे थे तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित लोडर ने उन्हें कुचल दिया. हादसे में दूल्हे के गांव के चार लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।



सड़क किनारे बैठे थे। जानकारी के अनुसार जनपद के जारी गांव से कालका प्रसाद की बारात चित्रकूट जनपद के रोली कल्याणपुर गांव गई थी जिसमें गांव के कई लोग बारात में गए थे। बारात के साथ ही बैंड बाजा बचाने वाले भी गए हुए थे।  सुबह करीब 5:00 बजे जब शादी की कुछ रस्में चल रही थी उसी दौरान दुल्हन और दूल्हे पक्ष के कुछ लोग और बाजा बजाने वाले दुल्हन के घर के पास सड़क के किनारे बैठे हुए थे। तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित लोडर ने घर के बाहर बैठे 9 लोगों को कुचल दिया जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया था. बाकी तीन लोग अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती हैं जिनका इलाज चल रहा है।





गांव में पसरा सन्नाटा



हादसे का शिकार हुए सभी लोग बांदा के ही रहने वाले हैं. मृतक 6 लोगों में से चार नरेश, प्यारेलाल, रोहित और भानू  दूल्हे के गांव जारी के ही रहने वाले हैं. जिसमें 3 बाजा बजाने वाले दूल्हे के पड़ोसी है। मृतकों में दो नाबालिग बच्चे भी हैं. कल तक जिस घर में शादी को लेकर हंसी खुशी का माहौल था आज उसी गांव के चार लोगों की मौत हो जाने के बाद शादी वाले घर में मातम छाया हुआ है। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। घटना की जानकारी के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने जारी गांव का दौरा कर मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. प्रशासन ने उन्हें सरकार द्वारा दी जाने वाली आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया।



नायाब तहसीलदार जितेन्द्र कुमार ने बताया कि जारी गांव के कुछ लोगों की मृत्यु की सूचना मिली है। सभी बारात में चित्रकूट के रौली में गए थे. इन सभी की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो भी विधि सम्मत आर्थिक सहायता होगी वो देने की कार्रवाई की जाएगी।



Chitrakoot news road accident in chitrakoot accident in chitrakoot chitrakoot road accident चित्रकूट न्यूज चित्रकूट में सड़क हादसा चित्रकूट में एक्सीडेंट चित्रकूट सड़क हादसा न्यूज शादी समारोह में हादसा सड़क हादसा में 6 की मौत भीषण सड़क हादसा एक्सीडेंट में 6 की मौत