Advertisment

INDORE : गौतमपुरा नगर परिषद चुनाव में भारी हंगामा, दोनों पक्षों के 12 से ज्यादा लोग घायल; 4 की हालत गंभीर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
INDORE : गौतमपुरा नगर परिषद चुनाव में भारी हंगामा, दोनों पक्षों के 12 से ज्यादा लोग घायल; 4 की हालत गंभीर

योगेश राठौर, INDORE. इंदौर में गौतमपुरा नगर परिषद के चुनाव में कांग्रेस के हर्षाली गगन बाहेती अध्यक्ष और राजा पाटीदार उपाध्यक्ष बने। हर्षाली गगन को 8 वोट जबकि बीजेपी के अलका विनोद गुर्जर को 7 वोट मिले। उपाध्यक्ष के लिए कांग्रेस के राजा पाटीदार ने बीजेपी की हीरामणि कैलाश माली को हराया। इस चुनाव के दौरान जमकर बवाल हुआ। इसमें 12 से ज्यादा लोग घायल हुए। इसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए इंदौर में भर्ती किया गया है।





अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में जमकर घमासान





गौतमपुरा में नगर परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में जमकर घमासान हुआ। कांग्रेस की जीत के बाद कुछ बीजेपी के लोगों ने वार्ड क्रमांक-9 से जीते कांग्रेस पार्षद सोना अशोक राठौर के परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। हमलावरों ने जमकर मारपीट की। इसमें दोनों पक्षों के 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें से 4 गंभीर लोगों को इंदौर रेफर किया गया।





कांग्रेस के 8 और बीजेपी के 7 पार्षद जीते थे

Advertisment





गौतमपुरा में नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस के 8 पार्षद और बीजेपी के 7 पार्षद जीते थे। चुनाव के बाद ही पार्षदों की खरीद-फरोख्त से बचने के उद्देश्य से विधायक विशाल पटेल ने कांग्रेस के सभी पार्षदों को घूमने भेज दिया था। 22 दिन तक कांग्रेस के आठों पार्षद किसी के संपर्क में नहीं थे। प्रशासन ने चुनाव की तारीख 12 अगस्त तय की। इस बीच कांग्रेस के वार्ड क्रमांक-8 के पार्षद जमील खान पर पुलिस ने धारा-376 का मामला दर्ज किया। इसे विशाल पटेल ने बीजेपी का षड्यंत्र बताया। कांग्रेस ने मामले को लेकर जबलपुर हाईकोर्ट से मतदान करने का अधिकार मांगा। हाईकोर्ट ने पुलिस कस्टडी में मतदान का आदेश दिया।





मारपीट की स्थिति बनी





जब विधायक विशाल पटेल अपने पार्षदों को लेकर जब मतदान केंद्र पहुंचे तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को घेर लिया था। बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस पार्षदों को खींचने लगे। इससे वहां मारपीट की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करके सबको वहां से खदेड़ा। परिणाम निकलने के बाद बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए।

Advertisment





12 घायल, 4 की हालत गंभीर





नगर परिषद गौतमपुरा के चुनाव में कांग्रेस के हर्षाली गगन बाहेती अध्यक्ष और राजा पाटीदार उपाध्यक्ष बने। हर्षाली गगन को मिले 8 वोट जबकि बीजेपी के अलका विनोद गुर्जर को 7 वोट मिले। उपाध्यक्ष के लिए कांग्रेस के राजा पाटीदार ने बीजेपी की हीरामणि कैलाश माली को हराया। इस चुनाव के दौरान जमकर बवाल हुआ। इसमें 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। इसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए इंदौर भेजा गया है।



MP News मध्यप्रदेश Indore News MP इंदौर Indore मध्यप्रदेश की खबरें इंदौर की खबरें मारपीट Gautampura Municipal Council election Huge uproar 12 people injured गौतमपुरा नगर परिषद चुनाव भारी हंगामा 12 घायल 4 गंभीर
Advertisment