जबलपुर में इंडियन पीपुल्स Party कराएगी पं.प्रदीप मिश्रा से शिवपुराण, नए दल भी कथा से राजनैतिक जमीन तलाशने की जुगत में

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में इंडियन पीपुल्स Party कराएगी पं.प्रदीप मिश्रा से शिवपुराण, नए दल भी कथा से राजनैतिक जमीन तलाशने की जुगत में

Jabalpur. मध्यप्रदेश में इन दिनों धर्म की बयार बह रही है, साल विधानसभा चुनावों का है इसलिए नगरी-नगरी, द्वारे-द्वारे भगवद भजन या कथाएं कराने का दौर चल पड़ा है। विधायक और विधायकी के दावेदार टॉप ट्रेंड में चल रहे कथावाचकों के जरिए क्षेत्र की जनता को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। 5 साल भले ही कुछ काम न कराया हो, भागवत या शिवपुराण के भजनों पर जनता को नचा-नचाकर नेता अपनी झोली वोटों से भरने पूरा प्रयास कर रहे हैं। बड़े-बड़े पैकेज पर कथाकारों का समय बुक कराया जा रहा है। पहले बीजेपी और कांग्रेस के नेता धर्मकथाओं के बहाने वोट बैंक साधने का प्रयास कर रहे थे। अब नई नवेली पार्टियां भी उनके इस नक्शेकदम पर चल रही हैं। जबलपुर में इंडियन पीपुल्स पार्टी 1 जून से 7 जून तक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा शिवपुराण कथा का आयोजन कर रही है। संकल्प प्रदेश में राजनैतिक जमीन तलाशने का है। 





धर्म के बहाने लोगों का कल्याण होगा, तो वे हमसे जुड़ेंगे





thesootr



इंडियन पीपुल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरूषोत्तम तिवारी ने बताया कि पं प्रदीप मिश्रा महाशिवपुराण कराते हैं और लोगों में उनके प्रति काफी आस्था है। उन्होंने कहा कि राजनैतिक पार्टियां इसलिए धार्मिक आयोजन करा रही हैं कि धार्मिक कार्यक्रम के जरिए लोगों का कल्याण होगा, इसी बहाने वे हमसे जुड़ेंगे। इसमें कोई बुराई नहीं है। 







  • यह भी पढ़ें



  • जबलपुर में आरपीएफ में भर्ती का फर्जी विज्ञापन वायरल, रेलवे ने जारी किया स्पष्टीकरण, कई युवा आ चुके झांसे में






  •                       राजनेता और उनके द्वारा कराए गए धार्मिक आयोजन











     











    तरूण भनोट



    भागवत कथा वाचक जया किशोरी द्वारा श्रीमदभागवत पुराण का आयोजन कराया। मंच से बार-बार जनता से आशीर्वाद देने की अपील करवाई। 









    अजय टंडन



    दमोह में बागेश्वरधाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा रामकथा का आयोजन कराया। सप्ताह भर मंच से अपना प्रचार कराया। 









    सुशील तिवारी इंदु



    पनागर से बीजेपी विधायक सुशील तिवारी इंदु भी बागेश्वरधाम सरकार के सहारे हैं। आगामी समय में क्षेत्र में रामकथा के आयोजन की तैयारियां वृहद स्तर पर चल रही हैं। कथा के बहाने जनता से आशीर्वाद प्राप्त करने का मनोरथ है। 









    संजय यादव



    बरगी विधायक धार्मिक आयोजन कराने की तैयारी में हैं, सूत्रों की मानें तो अभी इनके न तो भगवान तय हो पाए हैं और न ही कथावाचक, समय आने पर सकल मनोरथ पूर्ण करने वाले भगवान और कथावाचक से समय लेकर घोषणा कर दी जाएगी। 













     



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज Desire for power on the pretext of fiction politicians are organizing religious events Pradeep Mishra's Shivpuran in June Indian People's Party organized कथा के बहाने सत्ता का मनोरथ राजनेता करा रहे धार्मिक आयोजन जून में प्रदीप मिश्रा का शिवपुराण इंडियन पीपुल्स पार्टी का आयोजन