झाबुआ में अंतरवेलिया चौकी प्रभारी को लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
झाबुआ में अंतरवेलिया चौकी प्रभारी को लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा 

नवनीत त्रिवेदी, JHABUA. अंतरवेलिया चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र शर्मा को लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रेप किया है। कुछ दिन पहले  चौकी प्रभारी ने अवैध गांजे के पौधे मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था और आरोपी बनाया गया था। जमीन मालिक तीन भाइयों से लेनदेन की बात हुई थी, 29 नवंबर की सुबह लोकायुक्त पुलिस इंदौर की टीम ने राजेंद्र शर्मा को ट्रेप किया है। चौकी अंतरवेलिया से शर्मा को झाबुआ कोतवाली लाकर आगे की  कागजी कार्यवाही की जाएगी।





गांजे के अवैध पौधों के मामले में कर रहे थे रिश्वत की मांग 





जानकारी देते हुए लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी दिनेश पटेल ने बताया कि आवेदक रमेश पिता सुरतन मुनिया निवासी ग्राम खुटाया के काका किड़िया के नाम से ग्राम खुटाया में जमीन है। उक्त जमीन पर  गांजे के 21 पौधे जब्त होने पर थाना कल्याणपुरा में अपराध पंजीबद्ध है उक्त प्रकरण में किडिया जेल में बंद है अन्य तीन भाइयों को आरोपी ना बनाने के एवज में आरोपी चौकी प्रभारी शर्मा द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी।





यह खबर भी पढ़ें











चौकी प्रभारी राजेंद्र शर्मा को 20 हजार रुपए लेते पकड़ा





डीएसपी दिनेश पटेल ने बताया कि आवेदक रमेश के आवेदन की जांच के बाद शिकायत सही पाए जाने पर आज कार्यवाही करते हुए आरोपी राजेंद्र शर्मा चौकी प्रभारी को अंतर्वेलिया चौकी परिसर में 20000 रुपया लेते हुए ट्रेप किया गया।



MP News एमपी न्यूज Jhabua Lokayukta police action outpost incharge caught taking bribe Antarvelia outpost incharge caught झाबुआ लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई चैकी प्रभारी को रिश्वत लेते पकड़ा अंतरवेलिया चैकी प्रभारी को पकड़ा