Advertisment

खरगोन दंगा पीड़ित परिवार की बेटी की शादी कराएंगे मंत्री कमल पटेल

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
खरगोन दंगा पीड़ित परिवार की बेटी की शादी कराएंगे मंत्री कमल पटेल

BHOPAL. मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई सांप्रदायिक हिंसा में बड़े पैमाने पर संपत्ति का नुकसान हुआ है। कई परिवारों की रोजी-रोटी पर असर आया तो कई परिवारों के लिए बेटियों की शादी मुश्किल हो गई है। एक ऐसा ही परिवार है, मुछाल परिवार। इस परिवार की बेटी की शादी का सारा खर्च वहन करने का किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने वादा किया है। कृषि मंत्री पटेल ने मुछाल परिवार से वीडियो कॉल पर बात करते हुए लक्ष्मी मुछाल के परिवार को आश्वस्त किया, कि लक्ष्मी की शादी धूमधाम से कराएंगे और शादी का खर्च भी उठाएंगे।









शादी में शामिल होंगे मंत्री कमल पटेल





कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि खरगोन में हुए उपद्रव से लक्ष्मी मुछाल का परिवार भी प्रभावित हुआ है। घर-परिवार और शादी का सामान उपद्रव की भेंट चढ़ गया। उन्होंने गुजरात यात्रा के दौरान वीडियो कॉल पर लक्ष्मी से बात करते हुए भरोसा दिलाया और आश्वस्त किया कि वह उसके बड़े भाई के रूप में हैं। वे उसकी शादी की तैयारियों में होने वाले व्यय को भी वहन करेंगे। मंत्री पटेल ने कहा है कि वह 20 मई को लक्ष्मी की शादी में स्वयं शामिल होकर आशीर्वाद भी देंगे।

Advertisment









हिंसा के बाद हुआ नुकसान





10 अप्रैल को रामनवमी के दिन फैली सांप्रदायिक हिंसा में पूरी खरगोन शहर जल उठा था। उपद्रवियों ने कहीं पत्थर मारे तो कहीं आगजनी की. लेकिन इस सबके बीच लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. किसी का घर बर्बाद हो गया तो किसी की पूंजी जल गई। ऐसे में लोगों को आर्थिक समस्या झेलनी पड़ रही है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश कृषि मंत्री कमल पटेल खरगोन न्यूज Minister Kamal Patel खरगोन दंगे Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Khargone Riot KAHRGONE NEWS COMMUNAL VIOLENCE सांप्रदायिक हिंसा कमल पटेल कराएंगे शादी कमल पटेल खरगोन शादी
Advertisment