KHARGONE : दंगे का मुख्य आरोपी शमी उल्लाह गिरफ्तार, रासुका के तहत होगी कार्रवाई; पुलिस ने रखा था 10 हजार रुपए का इनाम

author-image
Fareed Shekh
एडिट
New Update
KHARGONE : दंगे का मुख्य आरोपी शमी उल्लाह गिरफ्तार, रासुका के तहत होगी कार्रवाई; पुलिस ने रखा था 10 हजार रुपए का इनाम

KHARGONE. मध्यप्रदेश की खरगोन पुलिस ने रामनवमी पर दंगे के फरार इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 10 हजार रुपए के इनामी आरोपी शमी उल्लाह को खलटांका और बालसमुद के बीच से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद आगजनी और हिंसा के मुख्य आरोपी शमी उल्लाह के खिलाफ हाल ही में जिला दंडाधिकारी कुमार पुरुषोत्तम ने एनएसए वारंट भी जारी किया है।





10 अप्रैल से फरार था शमी उल्लाह, रासुका के तहत होगी कार्रवाई





आपको बता दें कि आरोपी शमी उल्लाह 10 अप्रैल को खरगोन में रामनवमीं के जुलूस के दौरान हुए पथराव, आगजनी और हिंसा के बाद से ही फरार था। दंगे के दौरान भी कोतवाली थाने में अपराध दर्ज किया गया था। एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि शमी उल्लाह पर 10अपराध दर्ज हैं, वो दंगे के बाद से फरार चल रहा था। हाल ही में जिला दंडाधिकारी ने एनएसए वारंट भी जारी किया था। एनएसए के वारंट के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस की विशेष टीम ने की है। एनएसए के आधार पर उसे जेल भेजा जाएगा। दंगे को लेकर भी आरोपी शमी के खिलाफ कोतवाली थाने में अपराध दर्ज हैं। रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी।



MP News मध्यप्रदेश MP Khargone News Khargone खरगोन इनामी आरोपी मध्यप्रदेश की खबरें खरगोन की खबरें Khargone riots खरगोन दंगे prize accused Shami Ullah arrested nsa शमी उल्लाह गिरफ्तार रासुका