खंडवा में इंदिरा सागर डैम में एक युवक का शव मिला, लड़की पर चाकू से हमला करके हुआ था फरार

author-image
Vishalakshi Panthi
एडिट
New Update
खंडवा में इंदिरा सागर डैम में एक युवक का शव मिला, लड़की पर चाकू से हमला करके हुआ था फरार

KHANDWA. जिले में एक तरफा प्यार का जानलेवा रूप देखने मिला है। यहां एक यवक ने एक तरफा प्यार में युवती पर चाकू से हमला किया था। लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उस एक तरफा आशिक की लाश पानी में तैरती मिली है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।





पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव





इस आशिक का शव 31 अगस्त को इंदिरा सागर बांध के बैक वॉटर में मिला है। पुलिस इसे 2 दिन से तलाश रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह (SP Vivek Singh) ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। आरोपी ने आत्महत्या की है, या मौत की कोई और वजह है। 





लड़की ने मना किया तो आरोपी ने चाकू से किया हमला





पुनासा तहसील के बांगरदा गांव का बबलू, गांव की एक लड़की से एक तरफा प्यार करता था। बबलू लड़की से शादी करना चाहता था। वो गांव में ही कोटवारी का काम करता था। जब लड़की ने मना कर दिया तो 29 अगस्त को बबलू ने चाकू से उसके गले पर हमला कर दिया। 





पीड़ित खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती





लड़की के परिजन सामाजिक कार्यक्रम में गांव से बाहर गए थे। वो लड़की अपनी बहन के साथ घर में अकेली थी। बबलू दीवार कूदकर घर में घुसा और लड़की पर चाकू से हमला कर दिया था। उसका इलाज खंडवा जिला अस्पताल में चल रहा है। वारदात के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। 



Khandwa News खंडवा न्यूज Dead found at Indira Sagar Dam Khandwa Superintendent of Police इंदिरा सागर दामो में मृत मिले खंडवा के पुलिस अधीक्षक