ग्वालियर में NIA की टीम ने दी दस्तक, गजवा-ए-हिंद मॉड्यूल को लेकर संदिग्ध युवक से दो घंटे पूछताछ

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में NIA की टीम ने दी दस्तक, गजवा-ए-हिंद मॉड्यूल को लेकर संदिग्ध युवक से दो घंटे पूछताछ

देव श्रीमाली, GWALIOR. राष्ट्रीय अनुसंधान एजेंसी (NIA) की टीम ने गुरुवार (23 मार्च) की सुबह ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में छापामारी की। इस दौरान उन्होंने आतंकी संगठन गजवा-ए-हिंद के मॉड्यूल मामले में यहां से जुड़े एक युवक से पूछताछ की। 





अल सुबह दी दबिश





बताया गया कि बिहार में गजवा-ए-हिंद को लेकर एनआईए द्वारा की गई लंबी जांच पड़ताल के दौरान एक ग्रुप में ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में रहने वाले एक युवक भी शामिल पाया गया था। इसी मामले में NIA टीम बीती देर रात यहां पहुंची और तड़के संदिग्ध युवक के घर दबिश दी।





दो घंटे की पूछताछ





NIA ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी और आज (23 मार्च) सुबह बहोड़ापुर इलाके में संदिग्ध के घर दबिश दी। NIA ने संदिग्ध व्यक्ति से करीब 2 घंटे की लंबी पूछताछ की। अहम जानकारियां जुटाने के बाद NIA की टीम रवाना हुई। गौरतलब है कि NIA की टीमें देशभर में गजवा-ए-हिंद और PFI लिंक को लेकर कार्रवाई कर रही है। सूत्रों की मानें तो युवक का संबंधित आतंकी से कोई ज्यादा सम्पर्क नहीं पाया गया। 





एसपी बोले हमने पूरा सहयोग किया





ग्वालियर के एसएसपी अमित सांघी ने इस बात की पुष्टि की कि NIA की टीम यहां बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामाजी का पुरा में रहने वाले युवक से पूछताछ करने आई थी और पूछताछ के बाद वह वापस लौट गई । हमने उन्हें पूरा सहयोग किया।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Gwalior NIA team Gwalior NIA team reached NIA inquiry NIA youth inquiry ग्वालियर एनआईए टीम ग्वालियर एनआईए टीम पहुंची एनआईए पूछताछ एनआईए युवक पूछताछ