फ्लाइट सेवा पर हो गया पोस्टरवार, छत्तीसगढ़ सीएम ने नहीं लगाया सिंधिया का पोस्टर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
फ्लाइट सेवा पर हो गया पोस्टरवार, छत्तीसगढ़ सीएम ने नहीं लगाया सिंधिया का पोस्टर

संजय गुप्ता,INDORE. इंदौर-बिलासपुर-इंदौर फ्लाइट सेवा सोमवार से शुरू हुई और इसी के साथ बीजेपी और कांग्रेस के बीच भी पोस्टर वार हो गया। दरअसल वर्चुअल इस कार्यक्रम के दौरान पोस्टर भी लगाए गए थे। इंदौर में लगे पोस्टर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का भी पोस्टर लगाया, लेकिन छत्तीसगढ़ में लगे पोस्टर में केवल सीएम बघेल का फोटो और फ्लाइट का ही फोटो था। इस पर सांसद शंकर लालवानी ने आपत्ति लेते हुए कहा कि हम नैतिकता रखते हैं और हमने तो दोनों के फोटो लगाए लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार ने हमारे केंद्रीय मंत्री का फोटो नहीं लगाया। यह सही नहीं हैं, क्योंकि यह शासकीय कार्यक्रम है। वहीं सचिव भी फ्लाइट के कार्यक्रम में रेलवे की बात कर रही है यह भी सही नहीं है, जिस मुद्दे के लिए शासकीय कार्यक्रम हो रहा है, वहीं बात करना चाहिए। इस पर पास बैठे मंत्री तुलसी सिलावट भी सांसद की बात पर सहमति जताते नजर आए। 





दोनों ने वर्चुअली दिखाई हरी झंडी





 केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर से वचुर्अली रूप से फ्लाइट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इंदौर के लिए यह फ्लाइट सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को उपलब्ध होगी। बिलासपुर से इंदौर के लिए फ्लाइट 11.35 बजे उड़ान भरेगी और 1.25 बजे पहुंचेगी। इसी तरह इंदौर से बिलासपुर के लिए फ्लाइट 1.55 बजे उड़ान भरेगी और 3.45 बजे पहुंचेगी।



 



CG CM Bhupesh Baghel Indore-Bilaspur-Indore Flight Poster war between BJP and Congress इंदौर-बिलासपुर-इंदौर फ्लाइट फ्लाइट सेवा को लेकर पोस्टरवार फ्लाइट सेवा श्रेय लेने की होड़ बीजेपी-कांग्रेस में पोस्टरवार