Advertisment

ग्वालियर में राहुल के मामले में खुलकर नहीं बोले राज बब्बर, जानिए क्यों कहा टिप्पणी करना मुश्किल?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ग्वालियर में राहुल के मामले में खुलकर नहीं बोले राज बब्बर, जानिए क्यों कहा टिप्पणी करना मुश्किल?

देव श्रीमाली GWALIOR. ग्वालियर में जाने- माने फिल्म अभिनेता और पूर्व राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हुई सजा और लोकसभा की सदस्यता से निलंबित करने को लेकर कहा कि मुझे भी दो साल की सजा हुई है, मैं अभी जमानत पर हूं और मेरे लिए राहुल के लिए टिप्पणी करना थोड़ा मुश्किल काम है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह कानूनी प्रक्रिया है इसलिए इस निर्णय पर हम किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया पर हम कानूनी तरीके से ही जबाब देंगे।





चुनाव होना चाहिए और अच्छे तरीके से होने चाहिए





राज बब्बर अपने जीवन पर प्रख्यात पत्रकार हरीश पाठक द्वारा लिखी गई पुस्तक राज बब्बर एक फसाना के पुस्तक के विमोचन समारोह में आए थे और मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ऐसा कहा। कुछ महीनों में मध्य प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर पूछे गए सवालों के जबाव में कांग्रेस के पूर्व राज सभा सांसद राज बब्बर ने कहा कि निश्चित रूप से चुनाव होना चाहिए और अच्छे तरीके से होना चाहिए। साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि लोगों को किताब पढ़कर देखना चाहिए कि किस तरीके से चुनाव होनी चाहिए और किस तरह के लोग होने चाहिए।





ये खबर भी पढ़िए...

Advertisment











फिल्मी दुनिया एक उसमें कोई गुट नहीं 





बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में हाबी गुटबाजी को लेकर राज बब्बर ने कहा कि सिनेमा में कोई गुट नहीं होता है। बॉलीवुड में एक्टिंग डांसिंग के साथ-साथ कई तरह की कला होती है इसलिए उसमें गुटबाजी का कोई सवाल ही नहीं है। साथ ही साउथ से बॉलीबुड तक कोई अलग नहीं है।



 



MP News एमपी न्यूज Congress leader Rahul Gandhi कांग्रेस नेता राहुल गांधी Actor Raj Babbar Raj Babbar on Rahul punishment अभिनेता राज बब्बर राहुल की सजा पर बोले राज बब्बर
Advertisment