Advertisment

रायसेन में स्कूली छात्राओं ने छेड़छाड़ के विरोध में किया चक्काजाम, नेशनल हाइवे एनएच 45 पर लगा जाम 

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
रायसेन में स्कूली छात्राओं ने छेड़छाड़ के विरोध में किया चक्काजाम, नेशनल हाइवे एनएच 45 पर लगा जाम 

पवन सिलावट, RAISEN. रायसेन जिले की उदयपुरा विधानसभा के देवरी के ग्राम थाला दिघावन में गणतंत्र दिवस समारोह में असामाजिक तत्वों ने कुछ छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत की थी। इसके विरोध में छात्राओं ने नेशनल हाइवे Nh45 पर पर चक्काजाम किया। विरोध करते हुए छात्राओं ने शर्म करो मामा, पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे भी लगाए। इस दौरान छात्राओं को समझाने के लिए मौके पर पुलिसकर्मी भी आए लेकिन छात्राएं कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ी रही, जिसके बाद उन्होंने ठोस आश्वासन मिलने के बाद अपने इस प्रदर्शन को खत्म करने का फैसला किया।





जब छात्राएं कपड़े बदल रही थी, उसी समय की थी हरकत





ग्राम पंचायत थाला दिघावन में हाई सेकेंडरी स्कूल में 26 जनवरी पर सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए थे। कार्यक्रम के दौरान ग्राम के दो असामाजिक तत्वों ने छात्राओं द्वारा कपड़े बदलने के दौरा अश्लील हरकत की। आक्रोशित छात्राओं ने नेशनल हाईवे 45 पर चक्काजाम किया। पुलिस ने दोनों असामाजिक तत्वों पर देवरी थाने में मामला दर्ज किया। लेकिन दोनों आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं कर रही है।  





ये खबर भी पढ़ें...

Advertisment











पुलिस ने एक लड़के पर नहीं की थी एफआईआर, इसलिए किया चक्काजाम

Advertisment





ग्रामीणों और छात्राओं का कहना है कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने एक लड़के पर मामला दर्ज किया। ज​बकि एक लड़के पर केस दर्ज नहीं किया गया। इस कारण छात्राओं को चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन करना पड़ा। 





प्रिसिंपल के कहने पर दूसरे लड़के पर भी एफआईआर हुई





ग्रामीणों का आरोप है कि शासकीय स्कूल में दो शराबी लड़कों ने गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के दौरान गदर किया। इस तरह से खुलेआम छेड़छाड़ से गांव वालों और छात्राओं में दहशत का माहौल है। वहीं पहले पुलिस ने दो में से एक आरोपी पर केस दर्ज ​नहीं किया। वहीं चक्काजाम के बाद स्कूल के प्रिसिंपल के कहने पर दूसरे लड़के पर भी एफआईआर की गई।

Advertisment





एसडीओपी और एसडीएम की समझाइश के बाद खत्म हुआ चक्काजाम





एसडीओपी राजीव जांगले और एसडीएम मुकेश सिंह की समझाइश के बाद चक्काजाम खत्म हुआ। जांगले ने बताया कि की दो आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर कर ली गई है, जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है। इस मामले की जांच की जा रही है।



 



MP News एमपी न्यूज Girl students molested in Raisen girl students protested National Highway NH 45 protested girl students raised slogans रायसेन में छात्राओं से छेड़छाड़ छात्राओं ने किया चक्काजाम नेशनल हाइवे एनएच 45 पर चक्काजाम छात्राओं ने की नारेबाजी
Advertisment