भोपाल में ''द सूत्र'' की प्रदेशव्यापी कार्यशाला का आयोजन, मध्यप्रदेश के सभी संवाददाता हुए शामिल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल में ''द सूत्र'' की प्रदेशव्यापी कार्यशाला का आयोजन, मध्यप्रदेश के सभी संवाददाता हुए शामिल

BHOPAL. देश के सबसे विश्वसनीय डिजिटल मीडिया हाउस 'द सूत्र' के भोपाल कार्यालय में आज शनिवार 28 जनवरी को प्रदेशव्यापी कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में मध्य प्रदेश के सभी जिलों और विधानसभा क्षेत्रों से 'द सूत्र' के सहयोगी शामिल हुए। प्रेस कॉम्प्लेक्स स्थित कार्यालय में कार्यशाला की शुरुआत 'द सूत्र' के एडिटर इन चीफ आनंद पाण्डे ने द्वीप प्रज्जवलित कर की।





publive-image





एडिटर इन चीफ आनंद पाण्डे ने बताए 'द सूत्र' संस्था के उद्देश्य





कार्यशाला में 'द सूत्र' की भविष्य की योजनाओं और कार्यप्रणाली पर चर्चा की गई। प्रदेशभर से आए सहयोगियों से एडिटर इन चीफ आनंद पाण्डे ने 'द सूत्र' संस्था के उद्देश्य, निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता पर चर्चा करते हुए अपने अनुभव साझा किए। कार्यशाला में 'द सूत्र' के मैनेजिंग एडिटर हरीश दिवेकर ने सूचनाओं के बीच सच्ची खबरों का चुनाव और ईमानदार पत्रकारिता पर जोर दिया। कार्यशाला में भविष्य की पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के बढ़ते प्रभाव पर भी विस्तार से चर्चा हुई। कार्यक्रम का समापन स्नेह भोज के साथ हुआ।





publive-image



MP News एमपी न्यूज 'The Sutra' in Bhopal statewide workshop of The Sutra correspondents of MP included organized at Press Complex Office भोपाल में 'द सूत्र' द सूत्र की प्रदेशव्यापी कार्यशाला मप्र के संवाददाता शामिल प्रेस कॉम्प्लेक्स ऑफिस में आयोजन