सतना में सीट को लेकर छात्रों ने ट्रेन पर किया पथराव, एक छात्रा के दांत टूटे, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
सतना में सीट को लेकर छात्रों ने ट्रेन पर किया पथराव, एक छात्रा के दांत टूटे, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सचिन त्रिपाठी,Satna. सतना जिले में ट्रेन में सीट को लेकर खूनी विवाद हो गया। गुस्साए छात्रों ने स्टेशन पर खाड़ी ट्रेन पर पथराव कर दिया। इसमें खिलाड़ी भी सवार थे। इनमें से एक लड़की के दांत तक टूट गए। विवाद का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सतना जिले का है। ट्रेन रीवा से जबलपुर जा रही थी। इस बीच मैहर स्टेशन पर छात्रों का सीट को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्साए छात्रों ने अगले स्टेशन पर अपने साथियों को बुला लिया। ट्रेन जैसे ही भदनपुर स्टेशन पहुंची तो वहां पहले से मौजूद साथियों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया। इस पथराव में कई घायल हुए हैं साथ ही एक छात्रा जिसका नाम सृष्टि चतुर्वेदी बताया जा रहा, के दांत पत्थर लगने से टूट गए हैं।





बैडमिंटन स्पर्धा में भाग लेने जा रही थी





इसके अलावा उसके ऊपर और नीचे दोनों होंठ फट गए हैं। घायल को उपचार के लिए सतना लगा गया है।  घायल छात्रा छिंदवाड़ा में होने वाली राज्यस्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा में भाग लेने जा रही थी। छात्रा के पिता डॉ उदय चतुर्वेदी ने बताया कि बिटिया की उम्र 13 साल की है वह एक निजी विद्यालय में कक्षा आठवीं में पढ़ती है। बिटिया के मुंह के ऊपर के दो और नीचे का 1 दांत टूट गया है। इसके अलावा नीचे का होंठ करीब 1 इंच फट गया है। उपचार के लिए चिकित्सक ने भर्ती कर रखा है। चिकित्सक ने कहा कि दांत नए लगेंगे। जबलपुर से दांत मंगाए हैं। स्टेशन में हुए विवाद को लेकर फिलहाल रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेल पुलिस सबूत तलाश रही है। पुलिस वीडियो और फ़ोटो के लिए तमाम लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है।



 







Satna News Stone pelting on train in Satna students pelted stones on train stone pelting on train over seat सतना न्यूज सतना में ट्रेन पर पथराव सीट विवाद में ट्रेन पर पथराव