रायसेन में उदयपुरा तहसीलदार शत्रुध्न सिंह को हटाया, जिला मुख्यालय किया पदस्थ, तहसीलदार का वीडियो वायरल 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रायसेन में उदयपुरा तहसीलदार शत्रुध्न सिंह को हटाया, जिला मुख्यालय किया पदस्थ, तहसीलदार का वीडियो वायरल 

पवन सिलावट, RAISEN. रायसेन जिले के उदयपुरा तहसीलदार शत्रुध्न सिंह चौहान का वीडियो वायरल मामले में द सूत्र की पहल पर कलेक्टर अरविंद दुबे ने कार्यवाही की। तहसीलदार शत्रुध्न सिंह को हटाकर मोतीलाल अहिरवार को पदस्थ किया। हमेशा विवादों में रहने बाले शत्रुध्न सिंह पूर्व मंत्री रामपाल सिंह के रिश्तेदार है। सिलवानी से भी विवाद के चलते इनको हटाया था और अब जिला निर्वाचन कार्यालय रायसेन में पदस्थ किया गया। 





publive-image





शत्रुघ्न सिंह की देश में भ्रष्टाचार होने की बात का वीडियो वायरल 





देश को भ्रष्टाचार में लिप्त होने की प्रमाणिकता किसी आम आदमी ने नहीं की यह प्रमाणिकता तहसीलदार ने खुद किसानों के सामने की। रायसेन जिले के उदयपुरा में पदस्थ तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें राष्ट्रीय किसान संगठन के किसानों से बात हो रही है।  





तहसीलदार ने वायरल विडियो में ये कहा





उदयपुरा में पदस्थ तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह से किसानों ने शिकायत की। किसानों से कहा कि सर आपके तहसील कार्यालय में बगैर लेनदेन किए कोई काम नहीं होता, आपके बाबू खुलेआम पैसे ले रहे हैं। तब तहसीलदार ने जवाब देते हुए यह तक बता दिया की यह लेनदेन सारे देश में हो रहा है, इसलिए हमारे कार्यालय में भी होगा। हम इसे बंद नहीं करा सकते, यानी तहसीलदार साहब ने प्रमाणित कर दिया कि भ्रष्टाचार सारे देश में है। 





यह खबर भी पढ़ें











जानिए क्या हुआ था मामला





दो दिन पहले राष्ट्रीय किसान संगठन के तत्वाधान में किसान अपनी समस्याओं को लेकर उदयपुरा तहसील आए थे जिसमें चलो घर भूमि पर अतिक्रमण हटाने के चलते ग्रामीण अतिक्रमण ने तहसीलदार ने नोटिस दिए थे। इसी बात को लेकर किसान तहसीलदार को ज्ञापन देने आए हुए थे बातों ही बातों में तहसीलदार ने कहा कि रिश्वत तो सारे देश में चल रही हैं हम बंद नहीं करा सकते। तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह चौहान का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल कलेक्टर राशन अरविंद दुबे ने तहसीलदार को उदयपुरा से हटाया शत्रुघन सिंह चौहान बीजेपी के कद्दावर नेता और कैबिनेट मंत्री के साले पूर्व जनपद अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह के समधी हैं। यही रामपाल सिंह के समधी भी हुए वायरल वीडियो में तहसीलदार के शब्द तहसीलदार के वीडियो वायरल को कलेक्टर अरविंद दुबे के द्वारा देखा गया तो तत्काल प्रभाव से तहसील और शत्रुघ्न सिंह को हटाया गया। वही उदयपुरा तहसील में मोती लाल अहिरवार को तत्काल प्रभाव से पदस्थ किया गया।





वीडियो देखें- 







Udaipura Tehsildar removed posted as District Headquarters Tehsildar's video viral Shatrughan Singh Chauhan removed- MP News उदयपुरा तहसीलदार को हटाया जिला मुख्यालय किया पदस्थ तहसीलदार का वीडियो वायरल शत्रुध्न सिंह चौहान को हटाया- MP News