PANNA : दोस्तों के साथ घूमने आया था 25 साल का युवक, पैर फिसलने से बृहस्पति कुंड में डूबा

author-image
Arun Singh
एडिट
New Update
PANNA : दोस्तों के साथ घूमने आया था 25 साल का युवक, पैर फिसलने से बृहस्पति कुंड में डूबा

PANNA. भारी बारिश से पन्ना के झरनों का आकर्षण बढ़ गया है। दूर-दूर से लोग जलप्रपातों को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। शनिवार को बृहस्पति कुंड में पैर फिसलने से 25 साल का एक युवक डूब गया। युवक अपने 5-6 दोस्तों के साथ घूमने के लिए आया था। सैकड़ों फीट गहरे झरने में गोताखोरों और पुलिस के जवानों ने पूरे दिन युवक की खोजबीन की लेकिन निराशा हाथ लगी।





यूपी के बांदा से आया था युवक





पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला है। वो अपने 5-6 दोस्तों के साथ घूमने के लिए आया था। मौज-मस्ती के दौरान युवक का पैर फिसल गया और वो पानी के तेज बहाव में बह गया। युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।





सैकड़ों फीट की ऊंचाई से बृहस्पति कुंड में गिरता है पानी





बारिश के दिनों में बृहस्पति कुंड में सैकड़ों फीट की ऊंचाई से पानी गिरता है। इस कुंड तक पहुंचने का रास्ता भी काफी जोखिम भरा है। बारिश में सैकड़ों की संख्या में लोग यहां पहुंचते हैं। थोड़ी-सी भी लापरवाही से यहां इस तरह के हादसे होते रहते हैं। प्रशासन ने कई बार हादसों की आशंका को देखते हुए कुंड में लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध भी लगाया है।



MP News Panna News पन्ना Accident मध्यप्रदेश की खबरें पन्ना की खबरें Panna Young man drowned brahaspati kund foot slipped युवक डूबा बृहस्पति कुंड पैर फिसला हादसा