KHARGONE:  तिरंगा लगाने के दौरान युवक बिजली लाइन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही मौत

author-image
Fareed Shekh
एडिट
New Update
KHARGONE:  तिरंगा लगाने के दौरान युवक बिजली लाइन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही मौत

Khargone. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा लगाने का अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के चलते एक युवक द्वारा छत पर तिरंगा लगाने के दौरान करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई । यह घटना झंडा लगाने के दौरान लोहे के पाइप 11 केबी के विद्युत तारों से टकराने से होना बताई जा रही है। खरगोन जिले के बड़वाह में हर घर तिरंगा अभियान के लिए तिरंगा लगाना एक युवक को  भारी पड़ा गया।  मोहन बाबू पटेल (45)  निवासी बावड़ी खेड़ा नर्मदा रोड पर अशोक खंडेलवाल की किराना दूकान की दूसरी  मंजिल की छत पर झंडा लगाने के लिए ऊपर चढ़ा ,जहां वह 11 kv लाइन की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है की मृतक युवक मोहन अशोक खंडेलवाल की दुकान पर ही काम करता था ।





मौके पर ही तोड़ा दम





बता दें कि घर की छत से कुछ दूरी पर से गुजर रहे  विद्युत तारों से तिरंगे में लगा लोहे का डंडा टकरा गया जिसके चलते युवक वह  चिपक गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही आसपास लोगो की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा बनाकर उसे पीएम के लिए बड़वाह के शासकीय अस्पताल भेजा गयाष ग्रामीणों ने बताया कि मोहन 15 सालों से अशोक खंडेलवाल की किराना दुकान पर काम कर रहा था। मृतक के दो बच्चे एक लड़का और एक लड़की हैं जो इंदौर में पढ़ाई कर रहे हैं।



Khargone News खरगोन न्यूज युवक की मौत Youth dies Youth dies in Khargone युवक को लगा करंट करंट से मौत तिरंगा लगाने के दौरान लगा करंट बिजली की चपेट में आया युवक युवक को लगा शॉक तिरंगा के दौरान लगा करंट