BURHANPUR बुरहानपुर की बेटी ने निकाली खुद की बारात, बग्गी पर झूम कर ऐसा नाची कि देखने वाले देखते रह गए

author-image
Sanjay Sinha
एडिट
New Update
BURHANPUR बुरहानपुर की बेटी ने  निकाली खुद की बारात, बग्गी पर  झूम कर ऐसा नाची कि देखने वाले देखते रह गए

NITIN JAIN , BURHANPUR 





आखिर बरात बेटों की ही क्यों निकलती है बेटियों की क्यों नहीं इस  सवाल ने  बुरहानपुर की एक बेटी को इस कदर कचोटा मुंहतोड़ जवाब देने का इरादा किया और जवाब भी ऐसा कि जिसने देखा वह न तो अपनी मुस्कुराहट रोक पाया और ना ही इस बेटी को दाद  देने से रोक पाया।  





दीपा का सवाल सिर्फ बेटो की ही बरात क्यों बेटियों की  क्यों नहीं इसलिए निकाली  खुद की बारात 





दरअसल बुरहानपुर में लखवानी परिवार की बेटी दीपा लखवानी अपनी शादी के तय होने के बाद से ही अपनी बारात निकालने को लेकर ख्वाहिश मंद थी।  दीपा ने जब अपनी यह इच्छा अपने परिजनों को बताई तो पहले तो परिजन थोड़ा हैरान हुए लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की ख्वाइश पूरी की बल्कि उसकी ख्वाहिश मिसाल बने ऐसी व्यवस्थाएं विकी दरअसल दीपा की बरात घोड़े की जगह एक शानदार बग्गी में निकली और जब दीपा लखवानी बग्गी में बैठकर झूमते नाचते काला चश्मा जैसे गीतों पर थिरकते हुई जिस राह से गुजरे वहां लोग उसे कदम रोक कर देखने को मजबूर हो गए। 





दीपा की शादी मुंबई के कुणाल भवानी के साथ शनिवार को होनी है और इसके 1 दिन पहले दीपा ने अपनी बारात निकाल कर अपनी मन की शिक्षा को पूरा किया बल्कि बरसों से सिर्फ दूल्हे की बारात निकलने जैसी परंपरा को भी चुनौती दी। 





























 



burhanpur बुरहानपुर daughter took out her own procession danced on the buggy in such a way that the onlookers kept watching बेटी की बारात बग्गी झूम कर ऐसा नाची देखते रह गए