ग्वालियर में विधायक कुणाल चौधरी ने अफसरों को धमकाया, बोले- गुलामी से उबरो नहीं तो 6 माह बाद खुलने वाली लाल डायरी में निकलेगा नाम 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में विधायक कुणाल चौधरी ने अफसरों को धमकाया, बोले- गुलामी से उबरो नहीं तो 6 माह बाद खुलने वाली लाल डायरी में निकलेगा नाम 

देव श्रीमाली, GWALIOR. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य  सिंधिया के गढ़ कहे जाने वाले  ग्वालियर में आज कांग्रेस ने किसानों की मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और विधायक कुणाल चौधरी सहित तमाम कांग्रेसी नेता शामिल हुए। सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी नेताओं के साथ पूर्व मंत्री जीतू पटवारी रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां पर जमकर प्रदर्शन किया।इस प्रदर्शन के दौरान कुणाल चौधरी ने एसपी और कलेक्टर को खुलेआम धमकी देते नजर आये।





कुणाल की अफसरों को धमकी 





कलेक्ट्रेट पर जब कांग्रेस प्रदर्शन और आमसभा चल रही थी  उस दौरान मंच से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी संबोधित करते हुए पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को खुलेआम धमकी देने लगे। अपने उद्वोधन में विधायक कुणाल चौधरी ने मंच से पुलिस और प्रशासन की तरफ मुखातिब होते हुए धमकाने के अंदाज में कहा कि ध्यान रखें पुलिस प्रशासन के अधिकारी, जिस तरीके से आप ने गुलामी की जंजीरें पहन रखी है गुलामी की जंजीरों को खत्म करने का काम कर लो, नहीं तो 6 महीने बाद समय आएगा कि लाल डायरी के अंदर आपका भी नाम होगा।





यह खबर भी पढ़ें











हर कार्यकर्ता के पास रखी है एक लाल डायरी





कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी यहीं नहीं रुके। ग्वालियर के एसपी कलेक्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि यह समझ लेना कि समय परिवर्तन की ओर है। जब तक यहां के एसपी और कलेक्टर गुलामी कर रहे हैं बस की बात है कि कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता के पास एक एक लाल डायरी रखी है जिसमें आपका नाम होगा। विधायक कुणाल चौधरी लगातार मंच से प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को धमकी देते रहे और मौके पर यह सभी अधिकारी मौजूद थे।





किसानों की समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन





ग्वालियर कलेक्ट्रेट पर मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में किसानों को समर्थन मूल्य बढ़ाकर उनकी फसलों का दाम देने की मांग को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को सीएम के नाम ज्ञापन दिया। जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ती महंगाई खाद बिजली और मजदूरी के बढ़ते दाम के चलते किसानों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। कांग्रेस पार्टी की मांग है कि गेहूं और अन्य अनाज फसलों की समर्थन मूल्य 3000 रुपए दिया जाए तो वहीं सरसों का समर्थन मूल्य 7000 रुपए किया जाए। किसानों को उनके नुकसान का मुआवजा भी शीघ्र से शीघ्र सरकार बीमा कंपनियों के माध्यम से उपलब्ध कराने का कदम उठाएं। 





सीएम पर साधा निशाना 





जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक और तो किसानों के लिए चिल्ला चिल्लाकर बड़े-बड़े दावे करते हैं तो वहीं किसानों को उनका समर्थन मूल्य ही सही नहीं मिल पा रहा है मजबूरन किसानों की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस पार्टी को आज यह प्रदर्शन कर सीएम के नाम ज्ञापन देना पड़ा है।



MP News एमपी न्यूज Kunal Chowdhary in Gwalior MLA threatens officers recover from slavery name will appear in red diary after 6 months ग्वालियर में कुणाल चौधरी विधायक ने अफसरों को धमकाया गुलामी से उबरो 6 माह बाद लाल डायरी में नाम निकलेगा