DELHI: टी-20 मैचों की सीरीज में भारत-वेस्टइंडीज का तीसरा मुकाबला आज,प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया कर सकती है बदलाव

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
DELHI: टी-20 मैचों की सीरीज में भारत-वेस्टइंडीज का तीसरा मुकाबला आज,प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया कर सकती है बदलाव

DELHI. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (Third match of T20series)आज यानी 2 अगस्त (मंगलवार) को बैसेतेरे (basetere)(सेंट किट्स) में खेला जाएगा। टी20 मैच में  वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से जीत हासिल की है। भारत और वेस्टइंडीजके के बीच सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। अगर भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल करती है तो  वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज कर लेगी। 





दूसरे दिन लगातार मैदान पर उतरेंगी दोनों टीमें





भारत और वेस्टइंडीज के बीच  टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 1 अगस्त को खेला गया। जबकि तीसरा मैच 2 अगस्त को खेला जाएगा। दूसरे और तीसरे टी-20 के बीच एक भी दिन का गैप नहीं रखा गया है। दोनों टीमें लगातार दूसरे दिन खेलने उतरेगी।  





रवि कर सकते हैं टीम में वापसी 





भारत और वेस्टइंडीज के बीच  टी-20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में आवेश खान को रवि बिश्नोई की जगह मौका दिया गया था। लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस वजह से उनका पत्ता कट सकता है और रवि की टीम में वापसी हो सकती हैं।





यहां देखें मैच





दर्शक टीवी में मैच को डीडी स्पोर्ट्स चैनल ( DD Sports channel)पर देख सकेंगे। भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के सभी मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग (live streaming )भारत में फैनकोड एप (fancode app)या फैनकोड वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते है।





दोनों टीमें







  • इंडिया की संभावित टीम- रोहित शर्मा (कैप्टन), हार्दिक पंड्या,अर्शदीप सिंह,सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर,रवींद्र जाडेजा, आर अश्विन,ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार और रवि बिश्नोई । 



  • वेस्टइंडीज की संभावित टीम- निकोलस पूरन (कैप्टन),काइल मेयर्स,ओबेड मैकॉय, ब्रैंडन किंग, रोवमन पॉवेल, डेवोन थॉमस,अकील होसेन, जेसन होल्डर, ओडेन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ और शिमरन हेटमायर।




  • India vs West Indies Delhi Sports DD Sports live streaming fancode app डीडी स्पोर्ट्स basetere भारत   वेस्टइंडीज लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड बैसेतेरे 3rd T20  Match