Advertisment

कोहली और राहुल के बिना खेलेगी टीम इंडिया, दोनों को मिला आराम, दोनों टीमें इंदौर पहुंची, सीरीज का अंतिम टी-20 मैच

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोहली और राहुल के बिना खेलेगी टीम इंडिया, दोनों को मिला आराम, दोनों टीमें इंदौर पहुंची, सीरीज का अंतिम टी-20 मैच

संजय गुप्ता, INDORE. टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरिज का अंतिम टी-20 मैच खेलने के लिए सोमवार शाम को इंदौर पहुंच गई। टीम इंडिया होटल रेडिसन तो दक्षिण अफ्रीका टीम मेरिएट होटल में रूकी है। टीम प्रैक्टिस नहीं करेगी और दोनों ही चार अक्टूबर को होलकर स्टेडियम पहुंचेंगी। हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों टीम के कप्तान पिच देखने के लिए सुबह स्टेडियम जा सकते हैं। उधर बीसीसीआई ने विराट कोहली औऱ् केएल राहुल दोनों को ही अंतिम मैच के पहले आराम दिया है, जिसके बाद वह दोनों ही इंदौर नहीं आए हैं। हार्दिक पंड्या पहले से ही टीम में नहीं है। इनके नहीं आने से टीम में श्रेयर अय्यर का मैच में उतरना तय है। वहीं टीम इंडिया इस मैच में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को अधिक से अधिक देर तक पिच पर उतरने के लिए उन्हें आगे उतार सकती है। मैच शाम सात बजे से होगा।





अभी तक टीम इंडिया अजेय है होलकर स्टेडियम में





टीम इंडिया ने साल 2006 से इस स्टेडियम में खेलना शुरू किया था और तभी से अभी तक दो टेस्ट मैच, पांच वनडे और दो टी-20 मैच यहां खेल चुकी है और सभी मैच टीम इंडिया ने जीते हैं। टीम इंडिया यहां दक्षिण अफ्रीका को साल 2015 में हुए वनडे मैच में हार चुकी है। 





इंदौर में तीसरा टी-20 मुकाबला

Advertisment





भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच 4 अक्टूबर को होलकर स्टेडियम में खेला जाने वाला टी-20 मैच इस मैदान पर तीसरा इंटरनेशनल टी-20 होगा। इस मैदान पर 7 जनवरी 2020 को भारत-श्रीलंका के बीच हुए अंतिम मैच में टीम इंडिया 7 विकेट से जीती थी। इससे पहले 22 दिसंबर 2017 को खेले गए मैच में भारत ने श्रीलंका को 88 रन से पराजित किया।





रोहित लगा चुके सबसे तेज टी-20 शतक





टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को यह मैदान रास आता है, वह साल 2017 में हुए टी-20 मैच के दौरान मात्र 35 गेंदों पर धुआंधार सबसे तेज टी-20 शतक लगा चुके हैं, इस मैच में रोहित ने मात्र 43 गेंद पर 118 रन की तूफानी पारी खेली थी।



Team India Team India and South Africa India-South Africa series इंडिया और दक्षिण अफ्रीका सीरीज टीम इंडिया इंदौर पहुंची होलकर स्टेडियम इंदौर इंडिया और दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच
Advertisment