छलका अनन्या पांडे का दर्द, बोलीं- मुझे मेरे दोस्तों से कम...

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इसके बाद वो कई फिल्मों में दिख चुकी हैं।

दरअसल, अनन्या पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने और दोस्तों के करियर के शुरुआती दौर को लेकर रिएक्ट किया है। अनन्या का मानना है कि उन्हें उनके दोस्तों के मुकाबले कम ट्रेनिंग मिली है।

अनन्या ने कहा कि हर किसी की जर्नी अलग होती है, मैंने जब शुरू किया उसे लेकर मैं बहुत खुश हूं। जब मैं अपने फ्रेंड्स को 24-25 साल की उम्र में शुरुआत करते हुए देखती हूं, तो मुझे लगता है कि वे बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं।

अनन्या ने आगे कहा कि मेरे दोस्तों ने पूरी क्लासेस ले रखी है। उन्हें पता है कि मीडिया से कैसे डील करना है।

अनन्या ने कहा कि जिस समय (2019) उन्होंने करियर शुरू किया उसे लेकर वो खुश और आभारी हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का एग्जाम्पल देते हुए अनन्या ने आगे कहा कि वो श्योर नहीं है कि फिल्ममेकर वैसी फिल्म बनाएंगे जो वो प्री-पैंडेमिक एरा से पहले बनाते थे।

बता दें कि अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं। सुहाना ने 2023 में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया था। वहीं शनाया कपूर पैन इंडिया फिल्म Vrushabha के लिए तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में मोहनलाल मुख्य रोल में हैं।