KBC में वापसी करेंगे अमिताभ

कौन बनेगा करोड़पति के फैंस के लिए गुड न्यूज ( Kaun Banega Crorepati New Season ) है। अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 16 जल्द ही वापस आने वाला है। इसका प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।

पिछले साल शो को अमिताभ ने कहा था अलविदा

कौन बनेगा करोड़पति ( KBC 16 ) को 23 सालों से अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। लेकिन, पिछले साल बिग बी ने इस शो को अलविदा कह दिया था। इस बीच सवाल खड़े हो रहे है कि इस साल का सीजन कौन होस्ट करने वाला है।

ऐसा मिला प्यार की लौट रहा है फिर एक बार

प्रोमो में एक पोस्ट के साथ अमिताभ बच्चन की लास्ट सीजन की विदाई लेने वाली क्लिप है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इस मंच पर आखिरी बार शुभरात्रि कहने जा रहे हैं। इसके साथ दर्शकों के फीडबैक भी दिख रहे हैं।

कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

सोनी टीवी ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन की घोषणा की है। पोस्ट शेयर कर चैनल ने लिखा- ऐसा मिला प्यार कि लौट रहा है फिर एक बार #KaunBanegaCrorepati।

26 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन

हालांकि सोनी चैनल ने जो ट्वीट किया है, उसमें अमिताभ बच्चन टैग नहीं हैं। बिग बी ने भी शो को लेकर फिलहाल कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि अमिताभ भी इस शो को होस्ट करने वाले है। बता दें, कौन बनेगा करोड़पति के लिए 26 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे है।