सिनी सेट्टी का जन्म 2 अगस्त 2001 को मुंबई में एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। बचपन से ही सिनी का सपना था कि वह एक दिन मिस इंडिया बने। अपने सपने को पूरा करने के लिए सिनी ने कड़ी मेहनत की। उन्होंने अपनी शिक्षा के साथ-साथ मॉडलिंग और नृत्य भी सीखा।

2022 में सिनी ने फेमिना मिस इंडिया कर्नाटक प्रतियोगिता को जीत लिया। इस जीत ने सिनी को मिस इंडिया 2022 प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका दिया। मिस इंडिया 2022 प्रतियोगिता में सिनी ने अपनी प्रतिभा और बुद्धि से सभी का मन मोह लिया और इस प्रतिष्ठित खिताब को भी जीत लिया।

मिस इंडिया 2022 बनने के बाद सिनी को मिस वर्ल्ड 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला। मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता में भी सिनी ने अपनी सुंदरता, बुद्धि और आत्मविश्वास से सभी को प्रभावित किया और इस प्रतियोगिता में टॉप 8 में जगह बनाई।

सिनी सेट्टी न केवल एक खूबसूरत महिला हैं, बल्कि वह एक बुद्धिमान और आत्मविश्वासी महिला भी हैं। सिनी सेट्टी की कहानी लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है। सिनी ने यह साबित कर दिया है कि अगर आप सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं तो आप निश्चित रूप से सफल हो सकते हैं।