नकुलनाथ ने दाखिल किया नामांकन

मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट छिंदवाड़ा ( Chhindwara ) से पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने आज नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान कमलनाथ ने कहा है कि सच्चाई की जीत होगी।

नामांकन से पहले गए मंदिर

नामांकन से पहले पूरा नाथ परिवार हनुमान मंदिर पहुंचा और दर्शन कर भगवान का आशीर्वाद लिया। नकुलनाथ के साथ पिता कमलनाथ, मां और पत्नी भी मंदिर पहुंची। इस दौरान नकुलनाथ ने भाजपा में जाने की बात को अफवाह बताया।

नकुलनाथ ने निकाली रैली

नामांकन के पहले नकुलनाथ ने रास्ते में नरसिंहपुर रोड मंदिर के पास रैली की । ये रैली छोटा तालाब, बड़ी माता, मंदिर गोल गंज, फव्वारा चौक होते हुए पोला ग्राउंड पहुंची। रास्ते में सीएम कमलनाथ का कार्यकर्ताओं और जनता ने जगह-जगह स्वागत किया।

क्या कमलनाथ बचा पाएंगे अपना गढ़ ?

छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीटों में से है। ये कमलनाथ का गढ़ कहा जाता है 2019 के लोकसभा चुनाव में ये एकमात्र सीट थी, जिस पर कांग्रेस को जीत हासिल हुई थी, वहीं 2023 के विधानसभा चुनावों में भी छिंदवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली।

पहले चरण के लिए कल खत्म होगी नामांकन प्रक्रिया

अब पहले चरण के लिए नामांकन जमा करने के लिए सिर्फ दो दिन बचें है। नामांकन प्रक्रिया बुधवार दोपहर 3 बजे खत्म हो जाएगी। इस अवधि में कांग्रेस के बालाघाट, जबलपुर, मंडला के प्रत्याशी नामांकन जमा करेंगे। वहीं, बीजेपी की ओर से जबलपुर, छिंदवाड़ा के प्रत्याशी इन्हीं दो दिनों में नामांकन फॉर्म भरेंगे।