रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि धोनी सिर्फ 4 गेंदों पर बल्लेबाजी करने आए, उन्होंने बहुत बड़ा प्रभाव डाला और अंत में यही अंतर था। मुझे लगता है कि एमएस को टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज आने के लिए मनाना मुश्किल होगा।

कुछ लोगों का मानना है कि धोनी को आईपीएल के अलावा अभी इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेलते रहना चाहिए, लेकिन माही 42 साल के हो गए हैं और इस उम्र में लगातार क्रिकेट खेलना उनके फिटनेस के लिए सही नहीं है।

कार्तिक ने अभी भी भारत के लिए फिर से खेलने के अपने सपने को नहीं छोड़ा है, और वह टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह बनाने के लिए वह वो सबकुछ करेंगे जो वह कर सकते हैं।

बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) इस अहम बैठक के लिए स्पेन से अपनी छुट्टियां बिताकर लौट आए हैं।

दस खिलाड़ियों में हार्दिक पंड्या का नाम नहीं है। बताया जा रहा है कि यदि पंड्या गेंदबाजी करेंगे तभी उनके नाम पर विचार किया जा सकता है।

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी चुने जा सकते हैं।

भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी। 9 जून को टीम इंडिया चिर प्रतिद्ंदी पाकिस्तान से टकराएगी।