BHOPAL: द सूत्र की प्रतियोगिता को मिल रहा जबर्दस्त रिस्पॉन्स, आपके पास 75, 50 और 25 हजार जीतने का सुनहरा मौका

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BHOPAL: द सूत्र की प्रतियोगिता को मिल रहा जबर्दस्त रिस्पॉन्स, आपके पास 75, 50 और 25 हजार जीतने का सुनहरा मौका

BHOPAL. पूरा देश इस वक्त स्वतंत्रता की 75वीं सालगिरह मनाने की तैयारी कर रहा है। मध्यप्रदेश का सबसे विश्वसनीय डिजिटल मीडिया हाउस द सूत्र भी आपको आजादी का जश्न अनोखे अंदाज में मनाने का मौका दे रहा है। आप अपने देश पर क्यों गर्व करते हैं? आपको अपने देश के बारे में क्या अच्छा लगता है?  क्यों हम विश्व गुरु बनने की काबिलियत रखते हैं? इन सबके बारे में आपको एक वीडियो बनाकर द सूत्र (thesootr) को भेजना है। यानी भारत की कहानी..आप की जुबानी।





आपको ये करना है...





आप कविता, गाना, भाषण, संवाद, मिमिक्री, नाटक, एकल अभिनय या किसी भी तरीके से अपनी भावनाएं द सूत्र तक पहुंचा सकते हैं। आपको अपना वीडियो सिर्फ 75 सेकंड का ही बनाना है। हां, वीडियो के पहले आपको अपना नाम और अपने शहर का नाम भी बताना है, जिसका समय 75 सेकंड के वीडियो में काउंट नहीं किया जाएगा। वीडियो बनाते वक्त आपको अपना मोबाइल खड़ा (पोट्रेट) रखना होगा।





वीडियो यहां भेजना होगा





आपको अपना वीडियो द सूत्र को इस मोबाइल नंबर-8982-66-8068 पर भेजने होंगे। आपके भेजे गए वीडियो द सूत्र के पोर्टल पर अपलोड किए जाएंगे। साथ ही द सूत्र के दूसरे तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी ये वीडियो पोस्ट किए जाएंगे। सबसे ज्यादा देखे गए (व्यूज पाने वाले) वीडियो को 75 हजार का पहला इनाम दिया जाएगा। इसी तरह दूसरे सबसे ज्यादा देखे गए वीडियो को 50 हजार और तीसरे सबसे ज्यादा देखे गए वीडियो को 25 हजार का इनाम दिया जाएगा।





ये वीडियो होगा अवॉर्ड के लिए एलिजिबल





पहले पुरस्कार के लिए किसी भी वीडियो को कम से कम 7500 Views हासिल करना जरूरी है। इसी तरह दूसरे पुरस्कार की रेस में उन्हीं वीडियो को शामिल किया जाएगा, जिन्हें 5 हजार से ज्यादा Views मिलेंगे। तीसरे पुरस्कार की दौड़ में शामिल होने के लिए वीडियो को 2500 से ज्यादा Views मिलना जरूरी है। View की काउंटिंग द सूत्र के पोर्टल से होगी। यानी पोर्टल के View ही काउंट होंगे। 





17 अगस्त की शाम 7 बजकर 5 मिनट पर आएगा रिजल्ट





कोई प्रतियोगी या समूह या टीम एक से अधिक वीडियो भी भेज सकते हैं। टीम या समूह को एक प्रतियोगी ही माना जाएगा। किसी भी वीडियो को अपलोड करने का विशेषाधिकार द सूत्र के पास ही रहेगा। बताए गए मोबाइल नंबर पर 15 अगस्त की शाम 7 बजकर 5 मिनट तक डाल सकते हैं। इसके बाद वीडियो रिसीव नहीं किए जाएंगे। इनामों का ऐलान 17 अगस्त की शाम 7 बजकर 5 मिनट पर किया जाएगा।



द सूत्र The Sootr आजादी का जश्न INDEPENDENCE DAY CELEBRATION competition the sootr initiative 75 year of independence you will get prize make a video and won prize प्रतियोगिता स्वतंत्रता दिवस का मौका आपके पास इनाम जीतने का मौका वीडियो बनाइए और भेजिए इनाम जीतिए