NEW YORK: एरोल मस्क ने एक इंटरव्यू में स्वीकारी सौतेली बेटी जाना के साथ फिजिकल रिलेशनशिप, बोले- इस रिश्ते से दो बच्चे भी हैं

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
NEW YORK: एरोल मस्क ने एक इंटरव्यू में स्वीकारी सौतेली बेटी जाना के साथ फिजिकल रिलेशनशिप, बोले- इस रिश्ते से दो बच्चे भी हैं

NEW YORK. एक बार फिर दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला, स्पेस एक्स जैसी प्रसिद्ध कंपनियों के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) सुर्खियों में हैं। इसका कारण उनके पिता एरोल मस्क (Erol Musk) हैं। एरोल ने एक अमेरिकी टेबलॉइड न्यूयॉर्क पोस्ट (British Tabloid New York) को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका अपनी सौतेली बेटी जाना के साथ फिजिकल रिलेशन है। उन्होंने (सौतेली बेटी ने) 2019 में एरोल के दूसरे बच्चे (बेटी) को जन्म दिया था।  





76 वर्षीय एरोल मस्क ने अपनी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट से फिजिकल रिलेशन में है। इस कारण जाना ने उनके दो सीक्रेट बच्चों को जन्म दिया है। एरोल मस्क का कहना है कि धरती पर केवल एक ही चीज है और वह यह है कि हम बच्चे पैदा करते हैं।





जाना ने 2017 में एरोल के पहले बच्चे दिया था जन्म





जाना ने 2017 में एरोल के बेटे इलियट रश को जन्म दिया था। जाना, एरोल की दूसरी पत्नी हाइड बेजुइडेनहाउट की बेटी हैं, जिनसे एरोल ने 1979 में शादी की थी। तब एरोल, एलन की मां माये हल्दमैन मस्क से अलग हुए थे। एरोल और हाइड के दो बायोलोजिकल बच्चे हैं।  एरोल जब जाना के सौतेले पिता बने, तब वो सिर्फ 4 साल की थीं। लेकिन एरोल ने जाना को पालने में मदद की थी। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एरोल और हाइड ने 18 साल बाद तलाक ले लिया था।





जाना की प्रेग्नेंसी दौरान आ गई थी एलन और एरोल के रिश्तों में कड़वाहट





एरोल ने जाना की प्रेग्नेंसी की खबर पर परिवार की प्रतिक्रिया पर कहा कि 2017 में जब जाना की प्रेगनेंसी के बारे में मालूम चला, तब से मेरे और एलन के संबंध खराब हो गए। इसके चलते आज भी एलन मुझे पसंद नहीं करते। वे अभी भी इससे थोड़ा डरावना महसूस करते हैं, क्योंकि वह उनकी सौतेली बहन है। 





 एलन खुद नौ बच्चों के पिता हैं





एरोल मस्क ने न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट में एलन के बारें में कहा  कि एलन ने अपनी कंपनी न्यूरालिंक में कार्यरत एक अधिकारी के साथ संबंध बनाए थे, जिसने उनके दो बच्चे हैं। इसके हिसाब से एलन के कुल नौ बच्चे है, जिनकी मांएं अलग-अलग हैं। एरोल मस्क की इस चौंकाने वाली खबर पर स्पेस एक्स के मालिक यानी एलन के आधिकारिक बयान का इंतजार किया जा रहा है।



America अमेरिका Elon Musk न्यूयॉर्क Tesla Erol Musk buisinessman spacex newyork एलॉन मस्क एरॉल मस्क बिजनेसमैन टैस्ला स्पेसएक्स