कोरिया के रमदहा जलप्रपात में 7 लोग डूबे, जिन 2 को निकाला उनमें युवती गंभीर, जबकि दूसरे की मौत,शेष पांच की तलाश जारी

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
कोरिया के रमदहा जलप्रपात में 7 लोग डूबे, जिन 2 को निकाला  उनमें युवती गंभीर, जबकि दूसरे की मौत,शेष पांच की तलाश जारी

Koria। ज़िले के भरतपुर विकासखंड के रमदहा जलप्रपात में 7 लोगों की डूबने की खबर आ रही है। घटना को लेकर आँकड़े आँकड़े अलग आ रहे हैं। कहीं पर डूबने वालों की संख्या 6 बताई जा रही है, तो कहीं पर यह 7 बताई जा रही है। अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि, हादसा किस तरह से हुआ।





सभी एक ही परिवार के, सिंगरौली का है परिवार



 प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है उसके अनुसार रमदहा जलप्रपात में हादसे का शिकार होने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। यह सभी लोग मध्यप्रदेश के  सिंगरोली से जलप्रपात पिकनिक मनाने आए थे।





बचाव और तलाश अभियान जारी



  रमदहा जलप्रपात में डूबे लोगों की तलाश और बचाव कार्य जारी होने की सूचना है।खबरें हैं कि दो को निकाला गया है,जिसकी एक युवती की हालत गंभीर है।जबकि एक की मौत हो चुकी है।वहीं 5 अन्य की तलाश जारी है।





कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने कहा







“ प्रारंभिक सूचना है कि, सात लोग डूबे हैं। ये सिंगरोली के निवासी बताए गए हैं। पुलिस होमगार्ड की टीम बचाव और तलाश अभियान में जुटी है। दो लोगों को निकाला गया है, जिनमें एक युवती गंभीर है, जबकि एक अन्य को लेकर सूचना है कि, उसकी मौत हो चुकी है।”



छत्तीसगढ़ search operation chhatisgarh koria ramdaha falls 7 people drowned rescue work continue कोरिया रमदहा जलप्रपात सात डूबे बचाव अभियान तलाश